For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    13 सालों के बाद एक फिर साथ आए रणबीर कपूर और बिपाशा बसु, सेट से देंखे वायरल तस्वीरें

    |

    साल 2008 में आई फिल्म 'बचना ए हसीनो' के बाद रणबीर कपूर और बिपाशा बसु एक बार फिर साथ स्क्रीन शेयर करते दिख रहे हैं। जी हां, दोनों एक कमर्शियल में साथ रहे हैं। इस एड की शूटिंग के दौरान सेट से दोनों सितारों की कुछ तस्वीरें बाहर आई हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 13 सालों के बाद रणबीर- बिपाशा को साथ देखकर फैंस बेहद उत्साहित हैं।

    बिपाशा बसु और रणबीर कपूर को दर्शकों ने फिल्म बचना ऐ हसीनो में साथ देखा था। इसके बाद इन दोनों कभी किसी फिल्म में साथ नहीं आए थे।

    इस नए एड में दोनों कलाकार एक चिप्स ब्राण्ड को प्रमोशन करते दिख रहे हैं। इस कमर्शियल का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। बिपाशा बसु के फैंस ये तस्वीरें देखने के बाद उनकी फिल्मों में वापसी की मांग कर रहे हैं। बता दें, बिपाशा आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म 'अलोन' में नजर आई थीं।

    फिल्मों में कमबैक

    फिल्मों में कमबैक

    फिल्मों में कमबैक की बात पर बिपाशा ने सोशल मीडिया पर लिखा-Waiting for that special subject to be back on screen soon ❤️ Naughty ,cute & crisp comeback.. Thank you 🤗

    वेब सीरिज

    वेब सीरिज

    एक लंबे गैप के बाद बिपाशा साल 2020 में 'Dangerous' नाम की वेब सीरिज में नजर आई थीं। यह क्राइम थ्रिलर MX Player पर रिलीज हुआ था।

    बॉलीवुड सफर

    बॉलीवुड सफर

    बिपाशा बसु ने साल 2001 में फिल्म अजनबी के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। और आते ही इंडस्ट्री में छा गई थीं। राज, जिस्म, नो एंट्री, ओंकारा, कॉरपोरेट, धूम 2 जैसी फिल्मों के साथ अभिनेत्री ने अपनी खास पहचान बनाई थी।

    प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाह

    प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाह

    हाल ही में जब बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर मालदीव में छुट्टियां गुजार कर लौटे.. तो तेज अफवाह उड़ी कि बिपाशा प्रेग्नेंस हैं। लेकिन अभिनेता ने साफ तौर पर इन अफवाहों से इंकार कर दिया।

    करण जौहर ने किया शनाया कपूर का धमाकेदार डेब्यू ऐलान- पिता संजय कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

    English summary
    Bipasha Basu and Ranbir Kapoor recently came together to shoot for a commercial. And their photos from set going viral on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X