For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर - आलिया एक साथ यहां छुट्टियां मना रहे हैं, तस्वीरें हुईं वायरल

    |

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आजकल एक साथ छुट्टियां मनाने निकल पड़े हैं और उनके किसी फैन ने उनकी तस्वीरें भी खींच ली हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल से ये तस्वीरें सामने आईं जिसके बाद ये तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

    रणबीर और आलिया इन तस्वीरों में केन्या के जंगल Explore करने के मूड में दिखाई दे रहे हैं और उनकी छुट्टी का मूड इन तस्वीरों में भी साफ नज़र आ रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले साल, ऋषि कपूर की कैंसर की बीमारी के बाद रणबीर कपूर के लिए काफी कठिन समय रहा है।

    अब ऋषि कपूर पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं इसलिए रणबीर ने अपना वक्त आलिया को देने का मूड बनाया और दोनों छुट्टी पर निकल पड़े। अगले साल दोनों अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में नज़र आएंगे। इससे पहले तक रणबीर, भारत और न्यूयॉर्क बीच आ जा रहे थे क्योंकि उन्हें अपनी फिल्मों की शूटिंग भी पूरी करनी थी और ऋषि कपूर की देखभाल भी।

    इस दौरान जहां, रणबीर कपूर अपने माता पिता का मज़बूत सहारा बनकर खड़े रहे वहीं आलिया ने भी कपूर परिवार का मज़बूती से साथ निभाया। खबरें यहां तक हैं कि जल्दी ही आलिया भट्टा का कपूर परिवार में स्वागत हो सकता है।

    ब्रह्मास्त्र से शुरूआत

    ब्रह्मास्त्र से शुरूआत

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की प्रेम कहानी की शुरूआत, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र से शुरू हुई। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेक अप के बाद।

    अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

    अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

    एक पोस्ट में अयान ने ब्रह्मास्त्र से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि ये तस्वीर बहुत सारी चीज़ों की शुरूआत थी। उनका इशारा, रणबीर और आलिया की इस खास दोस्ती की तरफ था।

    खूब हुई लुका छिपी

    खूब हुई लुका छिपी

    पहले रणबीर और आलिया ने अपने रिलेशनशिप की खबर को मीडिया से बचाकर रखने की कोशिश की। आलिया और कैटरीना उस दौरान बेस्ट फ्रेड्स भी थीं।

    मीडिया ने किया कैद

    मीडिया ने किया कैद

    मीडिया ने रणबीर कपूर को आलिया भट्ट के घर पर इन तस्वीरों में कैद किया जो धड़ल्ले से वायरल हुईं। इसके बाद दोनों ही अपने रिलेशनशिप को कुबूल करने में ज़रा भी नहीं हिचकिचाए।

    सोनम के रिसेप्शन पर

    सोनम के रिसेप्शन पर

    सोनम कपूर के रिसेप्शन पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कपल एंट्री मारी और सबको चौंका दिया। उन्हें साथ में देखकर फैन्स काफी खुश हुए।

    परिवार में स्वागत

    परिवार में स्वागत

    नीतू कपूर पहले ही आलिया भट्ट का स्वागत परिवार में बांहें फैलाकर कर चुकी हैं। ये रणबीर की पहली गर्लफ्रेंड है जो उनके माता पिता को पसंद आई हैं।

    महेश भट्ट की मंज़ूरी

    महेश भट्ट की मंज़ूरी

    इस रिश्ते को आलिया के माता पिता महेश भट्ट और सोनी राज़दान की मंज़ूरी भी मिल चुकी है। महेश भट्ट ने कहा कि दोनों प्यार में हैं।

    साथ में जीत लेते हैं दिल

    साथ में जीत लेते हैं दिल

    रणबीर और आलिया हाल ही में अंबानी के गणपति उत्सव में दिखाई दिए। यहां भी जिसने उन्हें साथ देखा बस देखता ही रह गया। दोनों साथ में इतने प्यारे लग रहे थे।

    इश्क वाला लव

    इश्क वाला लव

    इस साल एक अवार्ड शो में रणबीर और आलिया का इश्क वाला लव पहले ही सबका दिल जीत चुका है। इस अवार्ड शो के दौरान दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब थी।

    दिखे हैं साथ साथ

    दिखे हैं साथ साथ

    इस अवार्ड सीज़न रणबीर और आलिया हमेशा ही साथ साथ दिखे हैं और अपनी केमिस्ट्री से फैन्स का दिल जीत चुके हैं। अब हर किसी को इंतज़ार है तो बस शहनाईयां बजने का!

    English summary
    Amongst engagement and wedding rumours, Ranbir Kapoor and Alia Bhatt are on a trip to Kenya and fans cant keep calm after seeing the pics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X