For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK: दांव पर रणबीर कपूर का करियर, सारी फिल्में अटकीं!

    |

    रणबीर की आखिरी सुपरहिट फिल्म याद है? करेक्ट ये जवानी है दीवानी। इसके बाद रणबीर कपूर चार फिल्मों में दिख चुके हैं लेकिन किसी में भी देखने लायक काम नहीं किया। वहीं इस बीच वरूण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुशांत सिंह राजपूत, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव की पूरी बटालियन तैयार है जो उम्दा काम कर रही है।

    अब बुरी खबर ये है कि रणबीर कपूर की लगभग सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लटकी हुई हैं और किसी को नहीं पता कि ये फिल्में कब रिलीज़ होंगी। रणबीर की इन पांच आने वाली फिल्मों से लोगों को उम्मीद बहुत है पर फिलहाल ये सारी फिल्में अटक चुकी हैं।

    जानिए क्यों:केवल कैटरीना की वजह से लोगों को याद हैं रणबीर कपूर!

    बॉम्बे वेलवेट

    बॉम्बे वेलवेट

    काफी मिन्नतों के बाद 28 नवंबर को रिलीज़ होने वाली बॉम्बे वेलवेट अब 15 मई को रिलीज़ होने जा रही है। हालांकि फिल्म का ट्रेलर किसी को पसंद नहीं आया ऐसे में फिल्म....

    तमाशा

    तमाशा

    फिल्म इस साल 25 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी पर रोहित शेट्टी की दिलवाले की वजह से पोस्टपोन हो गई। फिलहाल ना फिल्म पूरी है ना इसकी रिलीज़ डेट का पता है।

    जग्गा जासूस

    जग्गा जासूस

    कैटरीना और रणबीर स्टारर ये फिल्म बन भी रही है या नहीं पता नहीं। हालांकि बीच बीच में काफी ज़ोर शोर से फिल्म की पब्लिसिटी होती है लेकिन फिर सब ठप्प!

    ऐ दिल है मुश्किल

    ऐ दिल है मुश्किल

    करण जौहर की ये रणबीर ऐश्वर्या और अनुष्का की फिल्म 3 जून को रिलीज़ हो रही थी लेकिन अभिषेक बच्चन की हेराफेरी 3 भी तब ही रिलीज़ हो रही है। ऐसे में इस फिल्म का लटकना भी तय है।

    अयान मुखर्जी की अनाम फिल्म

    अयान मुखर्जी की अनाम फिल्म

    इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काम कर रहे हैं। लेकिन फिल्म में खलल डालेगी आमिर खान की दंगल ऐसे में ये फिल्म भी बनने से पहले ही टलती जा रही है।

    RISK

    RISK

    ये जवानी है दीवानी के बाद से उनकी कोई भी फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई है। और आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी फैन लिस्ट भी कैटरीना की वजह से घट चुकी है।

    English summary
    Ranbir Kapoor is having a major career setback. With all of his upcoming films postponed the actor might face huge competition and find it hard to make a successful comeback.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X