For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाढ़ पीड़ितों के लिए बाम्बे वेल्वेट के सितारे करेंगे कपड़ों की नीलामी

    |

    बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने कश्मीर और असम पीड़ितों की सहायता के लिए एक नया कदम उठाया है। इन्होंने अपनी बीती फिल्मों के कॉस्ट्यूम नीलामी की घोषणा की है। रणबीर ने जहां फिल्म 'रॉकस्टार' के कपड़े सेलेक्ट किए है, वहीं अनुष्का फिल्म 'जब तक है जान' में पहनी अपनी जैकेट नीलाम करने वाली है।

    eBay इंडिया और ईमा ने मिलकर कश्मीर और असम पीड़ितों की सहायता के लिए इस चैरिटी ऑक्शन की शुरूआत की है। इस सितारों के चाहने वाले www.ebay.in/charity पर जाकर रणबीर और अनुष्का के इन कपड़ों के लिए बोली लगा सकते हैं। यह नीलामी 13 दिसंबर तक चलेगी।

    इस नीलामी के बारे में रणबीर ने कहा है कि, मैं बेहद खुश हूं कि मैं कश्मीर और असम के लोगों की मदद और उनकी पुनर्विकास में अपना कुछ योगदान दे पा रहा हूं। इसके लिए eBay और ईमा का शुक्रिया। साथ ही मैं दूसरों को भी इस चैरिटी में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित करना चाहूंगा।

    वहीं, अनुष्का शर्मा ने भी खुद को खुशकिस्मत बताया कि वे इस कार्य में अपना योगदान दे पा रही हैं। अनुष्का ने अपने सारे फैंस से इस चैरिटी में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया है, ताकि ज्यादा ज्यादा फंड इकट्ठा हो सके।

    बहरहाल, यह पहली बार नहीं है जब फिल्मी सितारों ने ऐसा कदम उठाया है। बल्कि कुछ दिनों पहले ही सोनम कपूर ने स्माइल फाउंडेशन के लिए अपने कपड़ों की नीलामी की घोषणी की थी। वहीं, विद्या बालन और सनी लियोन ने भी यह कदम उठाया था।

    English summary
    Ranbir Kapoor and Anushka Sharma have pledged to give their costumes from their movies Rockstar and Jab Tak Hai Jaan to help raise funds for Kashmir.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X