For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RRR फिल्म पर राजामौली को मिली थिएटर्स जलाने की धमकी, भड़के 'भल्लालदेव' राणा दग्गुबाती

    |

    बाहुबली फेम राजामौली की फिल्म आरआरआर की कंट्रोवर्सी को लेकर इन दिनों चर्चा तेजी से हो रही है। कोमाराम भीम के किरदार को मुस्लिम टोपी में दिखाने को लेकर राजामौली का विरोध हो रहा है। यहां तक इस फिल्म को रिलीज नहीं करने की भी धमकी दी गई है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तेलंगाना के भाजपा बांदी संजय ने धमकी दी है कि फिल्म में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी कोमाराम भीम के किरदार को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। एक चैट शो में एक सवाल के जवाब में उन्होंने इस मामले पर अपनी राय जाहिर की है।

    आपको बता दें कि आरआरआर फिल्म भारतीय सिनेमा की बड़ी फिल्म मानी जा रही है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार इस सवाल के संबंध में राणा दगगुबाती ने अपनी राय जाहिर करते हुए कहा है कि देश में फिलहाल ऐसी चीजों को महत्व दिया जा रहा है जो कि गैर-जरूरी और रिलवेंट नहीं है।

    बेहद बिजी जिंदगी को समय देना

    बेहद बिजी जिंदगी को समय देना

    राणा दग्गुबाती ने आगे कहा कि ऐसा तब हो रहा है जब देश की चीजें नार्मल हो रही है सभी को बेहद बिजी जिंदगी को समय देना है। खबरें हैं जिन पर किसी का नियंत्रण नहीं है।

    न्यूज और किसी भी चीज की ब्राॅडकास्टिंग पर नियंत्रण हो

    न्यूज और किसी भी चीज की ब्राॅडकास्टिंग पर नियंत्रण हो

    राणा ने अंत में कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि न्यूज और किसी भी चीज की ब्राॅडकास्टिंग पर नियंत्रण होना चाहिए। ओटीटी और फिल्मों पर नहीं।

    मुस्लिम टोपी के साथ विवाद

    मुस्लिम टोपी के साथ विवाद

    बीते दिनों इस फिल्म से जूनियर एनटीआर का लुक रिलीज किया गया। जहां पर वह भीम के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। जूनियर एनटीआर ने फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी कोमराम भीम की भूमिका निभाई है।उनके किरदार को मुस्लिम लुक दिया गया है। कुर्ता-पायजामा और मुस्लिम टोपी के साथ विवाद खड़ा हो गया है

    थिएटर्स जलाने में संकोच नहीं

    थिएटर्स जलाने में संकोच नहीं

    सांसद सोयम बापू ने ये भी कहा था कि जूनियर एनटीआर का लुक अगर फिल्म में नहीं बदला गया तो हम थिएटर्स जलाने में संकोच नहीं करेंगे।

    राजवंश के खिलाफ लड़ाई

    राजवंश के खिलाफ लड़ाई

    बता दें कि कोमराम भीम ने हैदराबाद को आजाद कराने के लिए असफजाही राजवंश के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।तब ने 19 साल के थे। उनके पिता की हत्या भी निजाम के अधिकारियों ने की थी।

    अगले साल होगी रिलीज

    अगले साल होगी रिलीज

    गौरतलब है कि आर आर आर में जूनियर एनटीआर के अलावा राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रिया सरन भी अहम भूमिका में होंगे। ये फिल्म 8 जनवरी को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।

    English summary
    Rana daggubati talk on Rajamouli film RRR controversy and film release in Ott platforms ,Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X