»   » पहली फिल्म OVER BUDGET थी और सब परेशान थे लेकिन अब हिसाब पूरा हो गया!

पहली फिल्म OVER BUDGET थी और सब परेशान थे लेकिन अब हिसाब पूरा हो गया!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

राणा दग्गुबाती भारतीय सिनेमा के इतिहास में शामिल हो चुके हैं। बाहुबली भारतीय सिनेमा की सबसे ग्रांड फिल्म बन चुकी है। 121 करोड़ की ओपनिंग के साथ फिल्म ने धड़ाधड़ रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया है। 

24 घंटे में ही बाहुबली 2 ने 12 रिकॉर्ड तक तोड़ दिए थे। अब राणा दग्गुबाती ने फिल्म बनाने की कहानी पर चर्चा करते हुए कहा कि 5 साल से हर कोई केवल इस फिल्म में मेहनत किए जा रहा है जिससे कि ये भारतीय सिनेमा की बेस्ट फिल्मों में शुमार हो पाए।

baahubali-the-conclusioon.jpg
 

राणा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि बाहुबली अब केवल तेलुगू फिल्म नहीं रह गई। ना ही ये रीजनल सिनेमा है। अब ये एक भारतीय सिनेमा का अभिन्न अंग है। पहली फिल्म हमने ओवर बजट कर दी थी लेकिन फिर भी हिम्मत नहीं हारी।

बाहुबली के प्रोड्यूसर भी बता चुके हैं कि पहली फिल्म के कितना LOSS हुआ था। खैर, राणा की मानें कि बाहुबली 5 साल की मेहनत का असर है। और अब लोग उन्हें और सीरियसली लेंगे। 

राणा दग्गुबाती ने कहा कि इस फिल्म से हम सबको फायदा मिलेगा। मेरे कई प्रोजेक्ट पर प्रोड्यूसर पैसा लगाना नहीं चाहते थे लेकिन अब उन प्रोजेक्ट्स को हरी बत्ती मिल चुकी है। 

जानिए साउथ के सुपरस्टार्स जो बॉलीवुड के दिल में बस गए -

राणा डुग्गुबाती

राणा डुग्गुबाती

राणा डुग्गुबाती बहुत तेजी से बॉलीवुड और हॉलीवुड में नाम कमा रहे हैं। उन्हें और उनके सेक्सी अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं।

आर.माधवन

आर.माधवन

आर माधवन ने बॉलीवुड में जो पॉपुलैरिटी पाई है वो हमेशा लोगों को याद रहेगा। रहना है तेरे दिल में को रिलीज हुए 15 साल हो गए लेकिन आज भी माधवन सभी को उतने ही क्यूट लगते हैं जितना पहले लगते थे और फीमेल फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है उनकी।

सिद्धार्थ

सिद्धार्थ

सिद्धार्थ भी लोगों के बॉलीवुड में अच्छे खासे फेवरिट हैं। रंग दे बसंती में उनकी जबरदस्त तारीफ हुई थी। वो और हिंदी फिल्मों में नजर नहीं आए लेकिन दर्शक आज भी उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

कमल हासन

कमल हासन

कमल हसन भी साउथ के सुपरस्टार हैं लेकन जो भी फिल्में आती हैं लोगों को काफी पसंद आती हैं। चाची 420 से लेकर एक दूजे के लिए सहित सभी फिल्मों में पसंद किया गया।

राम चरण

राम चरण

राम चरण की पहली फिल्म जंजीर थी जिसमें वो नजर आए और फिल्म फ्लॉप साबित हुई लेकिन राम चरण की तारीफ हुई थी और साथ ही मगधीरा के बाद उनकी बॉलीवुड में भी फैन फॉलोइंग बढ़ गई।

धनुष

धनुष

धनुष ने रांझणा में आते ही ऐसा कमाल किया था कि साल के सारे अवार्ड धनुष के ही नाम थे। उन्होंने बाद में दूसरी फिल्म शमिताभ की इसका जवाब वही दे सकते हैं लेकिन धनुष की फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ी थी।

प्रकाश राज

प्रकाश राज

प्रकाश राज साउथ में अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड में सिंघम जैसी फिल्म में उन्होंने जबरदस्त खलनायिकी दिखाई।ये सबके बस की बात नहीं। इसके बाद प्रकाश राज कई हिंदी फिल्मों में नजर आए और सब की तारीफ भी हुई।

सुधीर बाबू

सुधीर बाबू

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के अलावा बागी में एक और शख्स की काफी तारीफ हुई और वो हैं सुधीर बाबू।सुधीर बाबू जिन्होंने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया था।भले ही उन्होंने बॉलीवुड में कदम एक विलेन के तौर पर रखा लेकिन सुधीर बाबू साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार हैं ।

 
English summary
Rana Daggubati taks about Baahubali success story.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi