»   » जब REEL नहीं REAL लाइफ में भिड़ गए भल्लादेव और बाहुबली...वायरल हो गया वीडियो

जब REEL नहीं REAL लाइफ में भिड़ गए भल्लादेव और बाहुबली...वायरल हो गया वीडियो

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

मच अवेटेड फिल्म बाहुबली-2 रिलीज होने को है, ऐसे में फैंस का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। जिसके चलते हर दिन फिल्म को लेकर चर्चाएं रुक नहीं रही हैं। फिल्म बाहुबली-2 को लेकर एक अलग ही क्रेज है। फैंस के इस रिएक्शन को देखते हुए ये बताना मुश्किल नहीं होगा कि फिल्म सुपरहिट होगी।

rana-daggubati-prabhas-fought-real-during-baahubali-2-promotion

वहीं बाहुबली-2 की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए लगी हुई है। इसी प्रमोशन के दौरान फैंस को कुछ अजब नजारा देखनो को मिला। बाहुबली और भल्लादेव की ड्रामेटिक लड़ाई रील नहीं बल्कि रियल लाइफ में देखने को मिली।

वहीं फिल्म के मेकर्स ने इस जबरदस्त फाइट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। जिसके बाद इस वीडियो करोड़ो प्रतिक्रियाएं मिली हैं। वहीं भल्लादेव यानी राणा दग्गुबती और बाहुबली यानी प्रभास को रियल लाइफ में फाइट करते हुए देखना लोगों के लिए किसी रोमांचक दृश्य से कम नहीं था। आगे की स्लाइड में देखें इस फाइट का वीडियो और जानें कहां और कैसे हुई ये रियल फाइट-

प्रमोशन में जुटी टीम

प्रमोशन में जुटी टीम

फिल्म बाहुबली-2 को लेकर एक अलग ही क्रेज है। फिल्म की टीम भी प्रमोशन में जुटी है और इसे सक्सेसफुल बनाने की तैयारी में जुटी है।

यहां पर हुई फाइट

यहां पर हुई फाइट

फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में हाल ही में प्रभाष, राणा दागुबाती और फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू यारलागदा चंडीगढ़ पहुंचे थे। इस दौरान वहां मौजूद फैन्स को रियल लाइफ में ‘बाहुबली' और ‘भल्लालदेव' की जंग देखने को मिली।

कुछ ऐसे भिड़े बाहुबली और भल्लादेव

कुछ ऐसे भिड़े बाहुबली और भल्लादेव

कोई झगड़ा नहीं हुआ बल्कि दोनों ने पंजा लड़ाया। दोनों की ये रोमांचक फाइट देखने के लिए सैंकड़ों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इस भीड़ में सभी दोनों को चीयर करते हुए दिखाई दिए।

शेयर किया वीडियो

शेयर किया वीडियो

इस रोमांचक फाइट का वीडियो फिल्म के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट की गई। इस वीडियो में दोनों पंजा लड़ाते दिख रहे हैं और उनके फैन्स उनके लिए चीअर कर रहे थे।

इससे अच्छा मौका नहीं

इससे अच्छा मौका नहीं

फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू ने कहा, चंडीगढ़ आने के लिए बैसाखी से अच्छा कोई मौका हो ही नहीं सकता था। पंजाब में बैसाखी से नए साल की शुरुआत मानी जाती है। वहां बाहुबली की टीम भी स्टूडेंट्स के साथ बैसाखी स्पेशल एक्टिविटीज में लगी रही।

सबसे बड़ी फिल्म

सबसे बड़ी फिल्म

एसएस राजमौली की फिल्म बाहुबली-2 को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है। बजट से लेकर विजुअल इफेक्ट्स कई मामलों में बड़ी है। केवल इतना ही नहीं टाइम के मामले में भी यह खबर आगे निकल रही है। जी हां बता दें कि बाहुबली-2 दो घंटे पचास मिनट लंबी फिल्म है।

एक्साइटेड हैं फैंस

एक्साइटेड हैं फैंस

एक तरफ जहां फैन्स फिल्म को लेकर इतने एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म की लंबाई सुनकर अब लोग यह सोचने में बिजी हो गए हैं कि आखिरकार फिल्म में क्या-क्या दिखाया जाना है। आजकल जहां फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों को शॉर्ट और क्रिस्पी रखना पसंद करते हैं वहीं राजामौली ने फिल्म को अच्छा खासा डिटेल में बनाया है।

English summary
bahubali and bhalladeva fought for real, see video
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi