For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शादी की दूसरी सालगिरह के दिन ही राणा दग्गुबाती ने डिलीट कर डाली इंस्टाग्राम से सारी पोस्ट

    |

    अपनी शादी की दूसरी सालगिरह के दिन ही दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों के लोकप्रिय एक्टर राणा दग्गुबाती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सारी पोस्ट डिलीट कर दी है। हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने सोशल मीडिया से छुट्टी लेने का अनाउंसमेंट किया था। इसके ठीक एक दिन बाद ही राणा ने पोस्ट डिलीट कर दी। अपने ट्वीटर पर उन्होंने एक पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था 'वर्क इन प्रोग्रेस'। इसके एक दिन बाद ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सारी पोस्ट डिलीट कर दी।

    ऐसा क्या हुआ कि राणा दग्गुबाती ने अपनी सभी पोस्टों को एक साथ डिलीट कर दिया

    शादी की सालगिरह पर डिलीट की पोस्ट
    9 अगस्त को साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने अपनी पत्नी मिहिका बजाज के साथ अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनायी और उसी दिन उन्होंने सारी पोस्ट डिलीट कर दिया। इंस्टाग्राम पर राणा के करीब 4.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं। राणा के अचानक उठाये इस कदम से उनके फैंस भौंचक्के रह गये हैं। इससे ठीक एक दिन पहले ही राणा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था 'वर्क इन प्रोग्रेस। अभी सोशल मीडिया से वे छुट्टी ले रहे हैं। फिल्मों में मिलेंगे, बड़े, बेहतर और मजबूत तरीके से। सभी को ढेर सारा प्यार, राणा दग्गुबाती'।

    rana-daggubati-deleted-all-the-posts-from-instagram-on-the-day-of-the-second-anniversary

    सोशल मीडिया से छुट्टी लेने की वजह नहीं बतायी
    राणा दग्गुबाती ने सोशल मीडिया से छुट्टी क्यों लिया, उन्होंने इसकी वजह नहीं बतायी। दो साल पहले राणा और मिहिका की शादी हैदराबाद में हुई थी। इस शादी में साउथ के सुपरस्टार समांथा प्रभु और अल्लू अर्जुन को देखा गया है। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। दूसरी तरफ पत्नी मिहिका बजाज ने अपने इंस्टाग्राम पर राणा दग्गुबाती के साथ कई रोमांटिक फोटो पोस्ट किया है। राणा दग्गुबाती साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा हैं। फिल्म 'बाहुबली' में भल्लालदेव के किरदार में उन्होंने खलनायक के किरदार को जिंदा कर दिया था। वह जल्द ही वेब सीरीज 'राणा नायडू' में नजर आने वाले हैं।

    English summary
    On the day of his second wedding anniversary, South Indian film industry superstar Rana Daggubati has deleted all the posts from his social media handle. He has not given any specific reason for this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X