»   » श्रीदेवी के बयान से रामू आहत, बोले नाम नहीं बदलूंगा

श्रीदेवी के बयान से रामू आहत, बोले नाम नहीं बदलूंगा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

राम गोपाल वर्मा हमेशा से ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लेकर बोले गये अपने विवादास्पद बयानों के चलते चर्चा में रहे हैं। एक बार फिर से रामू सुर्खियों में हैं क्योंकि उन्होंने अपनी अगली फिल्म का टाइटल रखा है श्रीदेवी जिसपर श्रीदेवी ने एतराज जताया है। रामू का कहना है कि ये फिल्म उनके व श्रीदेवी के ऊपर आधारित है। जब रामू 15 साल क थे तो वो अपने कॉलेज में पढ़ने वाली श्रीदेवी की तरफ आकर्षित थे।

Ramu says Sridevi movie is based on his love for Sridevi in college days

इसी पर उन्होंने अपनी फिल्म श्रीदेवी बनाई है जिसमें एक 15 साल के लड़के की कहानी है जो कि 25 साल की लड़की से प्यार करता है। श्रीदेवी ने कहा कि रामू को इस फिल्म का टाइटल बदलना होगा, जबकि रामू ने कहा कि वो इस फिल्म का नाम नहीं बदलेंगे क्योंकि ये फिल्म ही श्रीदेवी के प्रति उनके आकर्षण पर आधारित है। ऐसे में वो फिल्म का नाम नहीं बदल सकते। हालांकि फिल्म का नाम पहले सावित्री था।

श्रीदेवी ने जब रामू को नोटिस भेजी तो उस नोटिस के जवाब में रामू ने कहा "फिल्म श्रीदेवी पर आधारित है। पिछले पांच सालों में मैंने मीडिया के सामने कई बार इस चीज का खुलकर जिक्र किया है और सभी न उसे बड़े मजाकिया तौर पर लिया। मैं श्रीदेवी के इस कदम से बेहद आहत हूं।, पर मैं फिल्म का नाम नहीं बदलूंगा।"

अब देखना है कि श्रीदेवी रामू के इस जवाब से कितना संतुष्ट होती हैं और फिल्म के नाम को लेकर अपने नोटिस को वापस लेती हैं या रामू के अपने प्रति प्यार को समझते हुए वो अपना नोटिस वापस लेती हैं।

English summary
Sridevi sent legal notice to Ram Gopal Verma as he kept his movie title Sridevi. Ramu says he is very upset with Sridevi's notice. This movie is based on his attraction towards Sridevi in college.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi