For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 2022 दिवाली रिलीज 'राम सेतु'- जैकलीन फर्नाडीज़ के साथ एक और एक्ट्रेस हुईं फाइनल!

    |

    साल 2020 में अभिनेता ने अपनी एक फिल्म का ऐलान किया था- राम सेतु। घोषणा के बाद से ही फिल्म काफी चर्चा में बनी रही, लेकिन फिर राम सेतु को लेकर फिर कोई खबर नहीं आई। बहरहाल, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नाडीज़ और नुसरत भरूचा का नाम लॉक किया गया है। फिलहाल, स्टारकास्ट को लेकर आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। फिल्म 2022 दिवाली पर रिलीज होगी।

    अक्षय कुमार के पास फिलहाल 7 से 8 फिल्में हैं, जिनमें से कुछ की शूटिंग पूरी हो चुकी है, कुछ फ्लोर पर है, जबकि कुछ प्री- प्रोडक्शन स्टेज पर है। फिलहाल राम सेतु फ्लोर पर नहीं आई है।

    फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अयोध्या में की जाएगी। खास बात है कि जहां अक्षय कुमार और जैकलीन की जोड़ी को हम पहले भी कई फिल्मों में देख चुके हैं। वहीं, नुसरत के साथ पहली बार बड़े स्क्रीन पर अक्षय कुमार दिखेंगे।

    अक्षय कुमार- जैकलीन

    अक्षय कुमार- जैकलीन

    अक्षय कुमार और जैकलीन को पांचवी बार बड़ी स्क्रीन पर साथ दिखने वाले हैं। इससे पहले इस जोड़ी को हमने हाउसफुल 2, हाउसफुल 3, ब्रदर्स में देखा है। वहीं, बच्चन पांडे में भी जैकलीन हैं, जिसकी शूटिंग फिलहाल जैसलमेर में चल रही है।

    नुसरत भरूचा

    नुसरत भरूचा

    वहीं, नुसरत भरूचा के पास फिलहाल राम सेतु के अलावा तीन और फिल्में हैं- अजीब दास्तां (नेटफ्लिक्स), हुडदंग और छोरी.. ये सभी फिल्में साल 2021 में रिलीज होने वाली हैं।

    राम सेतु

    राम सेतु

    फिल्म की घोषणा करते हुए अभिनेता ने लिखा था- भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों - युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है - राम सेतु।

    अयोध्या में शूटिंग

    अयोध्या में शूटिंग

    अक्षय कुमार ने फिल्म रामसेतु की कहानी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से चर्चा की है और उन्होंने रामसेतु की शूटिंग अयोध्या में करने की अनुमति भी मांगी है। यह फिल्म 2021 के मध्य में शूट होना शुरू होगी।

    बैक टू बैक पौराणिक फिल्में

    बैक टू बैक पौराणिक फिल्में

    इन दिनों पौराणिक कथाओं पर फिल्म बनाना ट्रेंड में आ चुका है। प्रभास की आदिपुरुष, विकी कौशल की अश्वथामा, अक्षय कुमार की राम सेतु, कंगना रनौत की अपराजिता अयोध्या.. वहीं, राजामौली द्वारा महाभारत पर बिग बजट फिल्म बनने की अफवाह है।

    अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

    अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

    राम सेतु के अलावा अक्षय कुमार के पास फिलहाल 7 से 8 फिल्में हैं- सूर्यवंशी, बेल बॉटम, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और रक्षाबंधन..

    श्रद्धा कपूर ने परिवार और बॉयफ्रैंड के साथ किया बर्थडे सेलिब्रेट, केक काटा, जमकर किया डांस- PICS और वीडियोश्रद्धा कपूर ने परिवार और बॉयफ्रैंड के साथ किया बर्थडे सेलिब्रेट, केक काटा, जमकर किया डांस- PICS और वीडियो

    English summary
    According to reports, Akshay Kumar to be seen with Jacqueline Fernandez and Nushrratt Bharuccha in Ram Setu. The actor has already booked Diwali 2022 for this film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X