For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामलीला में रणवीर-दीपिका के बीच किसिंग सीन भी!

    |

    रामलीला फिल्म का फर्स्ट ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया और हर बार की तरह इस बार भी संजय लीला भंसाली के रंगो के खेल और आलीशान सेट्स ने सभी की आंखों को चकाचौंध कर दिया। काफी समय बाद रामलीला में भी संजय लीला भंसाली की फिल्म रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को काफी भा रही है। लेकिन इस जोड़ी में भी लोगों को कैमिस्ट्री दिखे इसलिए दीपिका और रणवीर के अफेयर के चर्चे भी फैला दिये गये हैं। कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनो के बीच काफी सीरियस अफेयर चल रहा है और रणवीर तो दीपिका के पेरेंट्स को भी पटाने में लगे हुए हैं।

    हाल ही में खबर आई कि रणवीर दीपिका के पीछे पीछ दुबई पहुंच गये जहां पर दीपिका के पेरेंट्स छुट्टियां मनाने गये थे। और वहां पर वो इसलिए गये थे क्योंकि दीपिका पादुकोण को वो काफी पसंद करते हैं और चाहते हैं कि दीपिका के पेरेंट्स के भी थोड़ा करीब आ जाएं। हाल ही में राम लीला के ट्रेलर लॉंच के दौरान जब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ सेट पर आए तो यकीनन दोनों काफी खूबसूरत, स्मार्ट और एक दूसरे को कॉमप्लीमेंट कर रहे थे। दोनों की जोड़ी लोगों को काफी भा रही थी। इवेंट के दौरान ही दीपिका और रणवीर से पूछा गया कि क्या दुबई जाने वाली बात पूछी दो दीपिका तो बस मुस्कुरा दीं।

    रणवीर सिंह ने इस बात को थोड़ा और मसाला लगाते हुए कहा कि वो दुबई गये थे और ये जैकेट (इवेंट के दौरान पहनी हुई जैकेट) दुबई से ही खरीदी है फिर एक प्रश्न उठा कि क्या ये जैकेट दीपिका ने गिफ्ट की है। इसपर रणवीर ने क्या कहा ये पढ़िये आगे।

    रणवीर सिंह ने कहा मैं भी कमाता हूं

    रणवीर सिंह ने कहा मैं भी कमाता हूं

    रणवीर सिंह से जब पूछा गया कि क्या ये दुबई वाली जैकेट दीपिका ने गिफ्ट की है इसपर रणवीर ने कहा कि अरे यार मैं भी कमाता हूं क्या मैं नहीं खरीद सकता। इसपर खुद दीपिका भी जोर से हंस पड़ीं।

    राम लीला में रणवीर दीपिका के किसिंग सीन

    राम लीला में रणवीर दीपिका के किसिंग सीन

    रामलीला में रणवीर सिंह और दीपिका के काफी किसिंग सीन्स हैं। इन सीन्स के बारे में पूछने पर रणवीर ने कहा कि जो कुछ भी है आपके सामने है। किसिंग सीन्स भी हैं कुछ प्यार भरे भी सीन्स हैं और फिल्म बहुत ही रोमांटिक है।

    राम लीला के लिए रणवीर-दीपिका की रासलीला

    राम लीला के लिए रणवीर-दीपिका की रासलीला

    आज के समय को देखते हुए भंसाली जी को भी यकीन हो गया है कि जब तक फिल्म में एक्टर और एक्ट्रेस के बीच कुछ कैमिस्ट्री ना हो तब तक फिल्म हिट नहीं होती। इसलिए फिल्म के आने से पहले ही रणवीर और दीपिका की रास लीला या अफेयर की खबरें सुर्खियों में आने लगी है।

    रणवीर ने कहा दीपिका बेहद खूबसूरत

    रणवीर ने कहा दीपिका बेहद खूबसूरत

    रणवीर सिंह ने कहा कि दीपिका बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। रणवीर और दीपिका की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री भी बेहतरीन है और साथ ही रियल लाइफ में भी अगर दोनों की जोड़ी बनती है तो लोगों को काफी पसंद आएगी।

    रणवीर ने दीपिका के पेरेंट्स को भी पटाने की कोशिश की

    रणवीर ने दीपिका के पेरेंट्स को भी पटाने की कोशिश की

    रणवीर सिंह के कुछ दिनों पहले दुबई जाने की खबर आई थी। कहा गया कि दुबई में दीपिका के पेरेंट्स छुट्टियां मनाने और घूमने गये थे और तभी रणवीर भी वहां पहुच गये ताकि कुछ समय दीपिके के पेरेंट्स के साथ भी बिता सकें।

    English summary
    Ramleela trailer was recently launched and during the trailer launch Ranveer and Deepika were looking so close to each other. Ranveer Singh said he went to Dubai and from there he bought some clothes. Earlier reports were that Ranveer went to Dubai to meet Deepika's parents. Ramleela Trailer is getting lots of positive responses from Bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X