»   » DHAMAKA..आमिर खान की इस हिट फिल्म का बनेगा सीक्वल ... स्क्रिप्ट तैयार !

DHAMAKA..आमिर खान की इस हिट फिल्म का बनेगा सीक्वल ... स्क्रिप्ट तैयार !

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 1995 की सुपरहिट फिल्म रंगीला आपकों याद होगी। अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। जी हां, सरकार 3 के साथ रामगोपाल वर्मा ने रंगीलाा 2 की भी प्लानिंग कर ली है। इधर सरकार 3 रिलीज होगी और उधर निर्देशक रामगोपाल वर्मा रंगीला के लिए कास्ट फाइनल करेंगे।

लेकिन अफसोस इस बात का है कि आमिर खान इस हिट फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। मिली जानकारी के अनुसार रामगोपाल वर्मा अपनी इस फिल्म के पार्ट 2 को लेकर विस्तार से योजना बना रहे हैं। रंगीला में जहां उर्मिला मातोंडकर , जैकी श्रॉफ और आमिर खान की तिकड़ी देखने को मिली थी। वहीं इस बार इन तीनों में से कोई भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं होगा।

Rangeel 2

रंगीला 2 के लिए रामगोपाल तीन नए चेहरों की तलाश करेंगे। वह आज की की प्रेम कहानी पर फोकस करते हुए यह फिल्म बनायेंगे। उन्होंने कुछ महीनों पहले इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया था। काफी समय के बाद अब वह इस फिल्म के फाइनल ड्राफ्ट पर काम कर रहे हैं। उन्हें इस वक्त तो इंतजार केवल सरकार 3 के रिलीज होने का है। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया। जल्द ही इसका ट्रेलर भी लांच कर दिया जाएगा। इस बार रामगोपाल वर्मा अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई सरलता नहीं बरतना चाहते हैं। वह एक महीने लगातार इस महीने के प्रमोशन के काम में जुट जायेंगे।

गौरतलब है कि रामगोपाल वर्मा हमेशा से ही हिट फिल्म के सीक्वल को महत्व देते हैं। सरकार ,सरकार राज के बाद अब वह सरकार 3 लेकर आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने शोले की तर्ज पर आग बनाई थी,जो कि फ्लॉप साबित हुई थी। हाल ही में उन्होंंने वीरप्पन पर फिल्म बनाई। यह फिल्म भी नाकामयाब रही। अब वह सरकार 3 के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

English summary
Aamir Khan Ranggela 2 coming soon but without his..Here Read full story
Please Wait while comments are loading...