For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्टार्स ने अंडरवर्ल्ड की मदद से धमकी दिलवाई है...फिल्म की #ReleaseDate बदलवाई है!

    |

    रामगोपाल वर्मा ने हाल ही में बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड के रिश्तों पर दिल खोलकर बात की। उन्होंने कहा कि ये भ्रम है कि अंडरवर्ल्ड बॉलीवुड में पैसे लगाता है या फिर फिल्में बनाने में दिक्कत पैदा करता है।

    अगर ऐसा होता तो सबसे पहले मुझे खतरा होता। अंडरवर्ल्ड को बॉलीवुड से कोई मतलब नहीं है। और ना ही वो फिल्में बनाने से रोकते थे। हां एक दौर था जब अंडरवर्ल्ड को पब्लिसिटी चाहिए थी तो ऐसी खबरें आ जाती थीं।

    गौरतलब है कि रामगोपाल वर्मा ने कंपनी, सत्या जैसी शानदार गैंगस्टर फिल्में बनाई हैं। लेकिन वो भी अपनी पब्लिसिटी और कंट्रोवर्सी के कारण ज़्यादा फेमस होते हैं।

    हालांकि रामगोपाल वर्मा ने माना कि अंडरवर्ल्ड स्टार्स के काम ज़रूर आता था। जब उन्हें किसी फिल्म की रिलीज़ डेट बदलवानी होती थी तो धमकी देने के लिए अंडरवर्ल्ड का सहारा लिया जाता था।
    [#Controversial: सलमान खान और दाउद इब्राहिम की ये तस्वीर देखी है?]

    जहां तक पैसे लगाने की बात है तो अंडरवर्ल्ड ने कभी किसी फिल्म पर पैसा नहीं लगाया। वरना वो अंडरवर्ल्ड किस बात का रह जाएगा आप खुद ही सोचिए।

    रामगोपाल वर्मा एक वेबसीरीज़ के साथ वापस आ रहे हैं। वहीं उनकी सरकार 3 ने बॉक्स ऑफिस पर पानी तक नहीं मांगा है। वैसे रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर भी छोड़ दिया है।
    [#Shock: अबू सलेम की धमकी...शाहरूख का जवाब...पठान हूं...गोली मार के दिखाए]

    उनकी मानें तो सोशल मीडिया पर कुछ भी सीरियस नहीं होता है। वैसे जानिए आज तक कंट्रोवर्सी खड़ी करने के लिए रामगोपाल वर्मा ने क्या क्या किया -

    बच्चन साहब ने एक ही ढंग की फिल्म की है

    बच्चन साहब ने एक ही ढंग की फिल्म की है

    अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बॉलीवुड में 48 साल पूरे किए हैं लेकिन रामगोपाल वर्मा को उनके 48 साल के करियर में सरकार छोड़ कर कोई भी फिल्म पसंद नहीं आई। रामगोपाल वर्मा के शब्दों में सरकार छोड़कर बच्चन साहब की कोई फिल्म ढंग की नहीं थी। रामगोपाल वर्मा यहीं नहीं रूके। उन्होंने माना कि अब तक कोई भी डायरेक्टर अमिताभ बच्चन के टैलेंट को निचोड़ ही नहीं पाया है। सबने उन्हें हमेशा हल्के में ही ले लिया है।

    श्रीदेवी की जांघों पर

    श्रीदेवी की जांघों पर

    श्रीदेवी की जांघों पर रामगोपाल वर्मा का कमेंट तो कोई भूल ही नहीं सकता। इस बात पर श्रीदेवी इतनी गुस्सा हुईं कि रामू पर केस कर दिया था।

     कैटरीना कैफ से जलते हैं

    कैटरीना कैफ से जलते हैं

    मौका था कैटरीना कैफ को स्मिता पाटिल सम्मान दिये जाने का जिसके बाद रामगोपाल वर्मा आग बबूला हो गए। लोगों पर जिन्होंने उनका मज़ाक उड़ाने की कोशिश की। रामगोपाल वर्मा ने दो टूक बात कही कि दरअसल, लोग कैटरीना कैफ से जलते हैं। क्योंकि वो कुछ नहीं थी और आज सब कुछ हैं, और बस यही बात लोगों को पच नहीं रही है।

    गे है टाईगर

    गे है टाईगर

    रामगोपाल वर्मा का मानना है कि जिस तरह टाईगर पोज़ कर रहे हैं वैसे आ तो उर्मिला मातोंडकर कर सकती हैं या फिर कोई Gay! रामू यहीं पर नहीं रूके उन्होंने आगे लिखा कि मैं जैकी श्रॉफ का बहुत बड़ा फैन हूं और इसलिए चाहता हूं कि टाईगर ये सब हरकतें बंद कर उनसे कुछ तो सीखे। केवल मार्शल आर्ट्स कर के सिक्स पैक बनाने से काम नहीं चलेगा।

    ना टैलैंट ना आवाज़, ना डांसिंग स्किल

    ना टैलैंट ना आवाज़, ना डांसिंग स्किल

    रामगोपाल वर्मा ने ये भी कहा कि कैटरीना जब बूम से बॉलीवुड में आई थीं तो उनके पास कुछ भी नहीं था ना टैलैंट ना आवाज़, ना डांसिंग स्किल। लेकिन स्मिता पाटिल एक पूरे थियेटर के घराने से आती हैं। तो कैटरीना कैफ आज जहां हैं, वहां उन्हें देखकर स्मिता पाटिल को भी गर्व होगा।

     बेहद फूहड़ सवाल

    बेहद फूहड़ सवाल

    सनी लियोन से अचानक ही उन्हें इतनी दिक्कत होने लगी कि उन्होंने सनी पर एक ऑनलाइन क्विज़ किया जहां उन्हें बेहद फूहड़ सवाल पूछे और लोगों से जवाब मांगा।

     देश को आगे लेकर जाएंगी

    देश को आगे लेकर जाएंगी

    सनी लियोन का चरित्र देखते हुए आमिर खान ने भी उन्हें सम्मान दिया है। वो नरेंद्र मोदी से ज़्यादा देश को आगे लेकर जाएंगी।

    गणपति पर बवाल

    गणपति पर बवाल

    गणेश चतुर्थी पर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके लिखा था कि जो भगवान खुद अपना सर नहीं बचा पाए थे वो कैसे दूसरे लोगों की रक्षा करेंगे। लोग क्या सोचकर उनकी पूजा करते हैं? हालांकि इसके बाद गणपति के आगे उनकी ये सर झुकाती तस्वीर काफी वायरल हुई थी।

    महाभारत को उलट पलट

    महाभारत को उलट पलट

    अपनी फिल्म रक्तचरित्र के लिए रामू ने महाभारत को उलट पलट कर रख दिया था। अज्ञात के प्रमोशन के लिए उन्होंने मुंबई के हाई वे पर फिल्म के पोस्टर के साथ लाशों के पुतले लगा डाले थे।

    जन - गण - मन के बोल

    जन - गण - मन के बोल

    अपनी फिल्म रण के एक गाने में रामू ने जन - गण - मन के बोल बदल डाले थे। ऐसा उन्होंने राष्ट्र गान को फिल्म की थीम से मैच करने के लिए किया था। इस हरकत के लिए उनकी काफी आलोचना हुई थी।

    बच्चन साहब को हिदायत

    बच्चन साहब को हिदायत

    बिग बी की फिल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप देखने के बाद रामू ने उन्हें ढंग की फिल्में करने की सलाह दे डाली थी। इतना ही नहीं उन्हें बच्चन साहब को हिदायत देने के लिए शब्दों की कमी पड़ गई। और उन्होंने बुड्ढा कहते हुए काफी अभद्र टिप्पणियां कर डाली।

    ताज होटल की साइट पर वॉक

    ताज होटल की साइट पर वॉक

    मुंबई हमलों के बाद राम गोपाल वर्मा ताज होटल की साइट पर वॉक करने गए थे। असल में रामू अटैक साइट पर अपने लिए कहानी खोजने गए थे। मामले पर रितेश देशमुख ने सफाई देते हुए बात खत्म की थी। लेकिन रामू की फिल्म अटैक्स ऑफ 26/11 ने उन्हें झूठा साबित कर डाला।

    रामगोपाल वर्मा की आग

    रामगोपाल वर्मा की आग

    शोले भारतीय सिनेमा की मास्टरपीस है। पर रामगोपाल वर्मा ने इस पर रीमेक बनाने की हिम्मत कर डाली। लोगों के आपत्ति करने पर उन्होंने फिल्म का नाम बदलकर रामगोपाल वर्मा की आग रख डाला। फिल्म कब आई और कब गई किसी को नहीं पता।

    महाराष्ट्र का ठाकरे परिवार

    महाराष्ट्र का ठाकरे परिवार

    सरकार राज की कहानी महाराष्ट्र का ठाकरे परिवार, यह बात सब जानते हैं। रामू ने जानबूझकर किसी से आज्ञा नहीं ली जिसके बाद राज ठाकरे आग बबूला हुए। रामू को इसी का इंतज़ार था, फिल्म को खूब पब्लिसिटी मिली।

    English summary
    Ramgopal Verma opens up on the relations between Bollywood and underworld.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X