For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रामायण के लक्ष्मण सुनील' ने बनाई बॉलीवुड रामायण- अजय देवगन 'राम', ये होंगे रावण-सीता,लक्ष्मण !

    |

    दूरदर्शन के रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि अगर बॉलीवुड में रामायण बनाई गई तो आखिर इसमें राम- लक्ष्मण, सीता और हनुमान के साथ रावण कौन बनेगा।

    आपको बता दें कि बीते दो साल से इस बात की चर्चा है कि रामायण 400 करोड़ के बजट में बनाई जाएगी। इसके लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को राम और सीता की भूमिका में कास्ट किए जाने की खबर है।

    लेकिन सुनील लहरी ने जो रामायण बनाई है उसका पूरा चेहरा अलग है। काफी दिलचस्प भी। इससे पहले रामायण की सीता यानी कि दीपिका चिखलिया भी हिंदी सिनेमा की रामायण में किसे देखना चाहती हैं, इसका जवाब दे चुकी हैं। चलिए जानते हैं कि लक्ष्मण सुनील लहरी ने कैसी रामायण बनाई है...

    रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी

    रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी

    दूरदर्शन रामायण के सभी स्टार कास्ट के बीच इस समय सुनील लहरी की लोकप्रियता आसमान छू रही है। बतौर कलाकार उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने खुलासा किया है कि अगर बॅालीवुड की रामायण बनी तो कौन से स्टार्स को वो देखना चाहते हैं..

    रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने बताया

    रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने बताया

    एक इंटरव्यू में रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने बताया कि वह कौन से बिग सुपरस्टार्स को रामायण में देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि रामानंद सागर की रामायण में सभी कलाकार नए थे। कोई भी अधिक लोकप्रिय नहीं था। ऐसे में जब लोगों ने उन्हें देखा तो किरदार से आसानी से जुड़ पाए।

    अजय देवगन बनेंगे राम ये होंगे लक्ष्मण

    अजय देवगन बनेंगे राम ये होंगे लक्ष्मण

    सुनील ने कहा कि राम का किरदार अजय देवगन अच्छे से कर सकते हैं। उनके चेहरे पर एक ठहराव है। जो राम के रोल की मांग है। हालांकि लक्ष्मण के किरदार के लिए सुनील लहरी ने ऋतिक रोशन का नाम लिया है।

    रावण के लिए अमरीश पुरी के अलावा कोई नहीं

    रावण के लिए अमरीश पुरी के अलावा कोई नहीं

    रावण की भूमिका के लिए उन्होंने कहा कि इसके लिए अरविंद त्रिवेदी और अमरीश पुरी कर सकते थे। लेकिन अमरीश पुरी अब इस दुनिया में नहीं हैं। हनुमान और रावण के लिए उन्होंने किसी का नाम लेने से इंकार कर दिया।

    दीपिका और आलिया में से कोई एक बनेंगी सीता

    दीपिका और आलिया में से कोई एक बनेंगी सीता

    हिंदी सिनेमा की रामायण में सीता कौन बनेगा। पहले तो वह इसका जवाब नहीं दे पा रहे थे। बाद में उन्होंने कहा कि इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में से कोई हो सकता है।

    सीता यानी कि दीपिका से ये पूछा गया कि बॅालीवुड की रामायण

    सीता यानी कि दीपिका से ये पूछा गया कि बॅालीवुड की रामायण

    हाल ही में बॅालीवुड लाइफ को दिए गए इंटरव्यू में जब सीता यानी कि दीपिका से ये पूछा गया कि बॅालीवुड में वह किसे राम, रावण और सीता के किरदार में देखती हैं तो उनका जवाब इतना दिलचस्प था कि जो कि वायरल हो गया।

    रामायण की सीता ने ऐसी बनाई रामायण

    रामायण की सीता ने ऐसी बनाई रामायण

    दीपिका ने अपना जवाब देते हुए कहा कि रामायण के वैसे तो कई वर्जन हैं। सीता लंबी नहीं थीं। ऐसे में इस किरदार के लिए आलिया भट्ट सही हैं। भगवान राम के रोल के लिए ऋतिक रोशन अच्छे रहेंगे। रावण के किरदार में अजय देवगन होंगे शानदार। मेरे अनुसार वरुण धवन लक्ष्मण के किरदार के लिए परफेक्ट रहेंगे।

    English summary
    Ramayana laxman Sunil Lahri revealed who should be in Bollywood ramayana Ajay Devgn as Ram , here read interesting story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X