For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने देखा #AdipurushTeaser, पूछा - रावण सैफ मुग़ल जैसे क्यों दिख रहे हैं?

    |

    इस समय बॉयकॉट ट्रेंड में एक और फिल्म का नाम जुड़ चुका है और वो फिल्म है प्रभास [Prabhas], सैफ अली खान [Saif Ali Khan] और कृति सैनन [Kriti Sanon] स्टारर आदिपुरूष। Adipurush Teaser जबसे रिलीज़ हुआ तब से इसे लगातार ट्रोल किया जा रहा है। कोई इसे कार्टून फिल्म बता रहा है तो किसी का कहना है कि ऐसी फिल्में राजामौली के हिस्से छोड़ देनी चाहिए।

    अब परदे की ओरिजिनल सीता ने भी आदिपुरूष टीज़र देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया है। बात हो रही है रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्टर दीपिका चिखलिया की। दीपिका को 90 के दशक में सच में माता सीता का रूप माना गया।

    जो लोग उन्हें नहीं भी जानते थे, उन्होंने दीपिका चिखलिया को कोरोना लॉकडाउन में जान लिया जब पूरे देश ने वापस एक साथ बैठकर रामानंद सागर की रामायण देखी। दीपिका चिखलिया ने आदिपुरूष टीज़र देखने के बाद पहला सवाल उठाया है रावण के लुक पर। उनका कहना है, रावण श्रीलंका का रहने वाला था। फिर उसका लुक इतना मुग़ल जैसा क्यों दिख रहा है? हालांकि, दीपिका ये मानती हैं कि उन्होंने केवल 30 सेकंड की झलक देखी है तो वो ज़्यादा कुछ नहीं बता सकती हैं। लेकिन फिर भी दीपिका का कहना है कि Vfx समय के साथ फिल्मों की ज़रूरत बन गया है लेकिन इसे उतना ही इस्तेमाल करना चाहिए जिससे लोगों की भावनाएं आहत ना हों।

    ramayan-sita-dipika-chikhlia-reacts-to-adipurush-teaser-questions-ravana-saif-ali-khan-s-mughal-look

    गौरतलब है कि ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरूष अगले साल की पहली रिलीज़ है और माना जा रहा था कि ये बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करेगी। फिल्म का बजट भी 300 - 350 करोड़ है। लेकिन फिल्म का टीज़र देखने के बाद, दर्शकों का मन इस फिल्म के लिए उत्साहित कम है और इसे ट्रोल करने में ज़्यादा लग रहा है।

    हालांकि, फिल्म के टीज़र लॉन्च के बाद मीडिया के लिए थिएटर में इसका प्रीव्यू रखा गया जहां, डायरेक्टर ओम राउत ने अपनी सफाई में बताया कि ये फिल्म मोबाईल और लैपटॉप पर देखने के लिए नहीं बनी है। बल्कि 3d अनुभव के लिए बनी है और इसे थिएटर में देखने पर ही दर्शक समझ पाएंगे कि फिल्म पर कितनी मेहनत की गई है।

    English summary
    In an interview, Ramanand Sagar Ramayana's Sita Dipika Chikhlia reacted to Adipurush teaser and criticised Saif Ali Khan's character Ravana for looking like a Mughal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X