For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अफजल गुरु की पत्नी बन गईं रामायण की 'सीता' दीपिका चिखलिया , गालिब का Video आया सामने

    |

    लॅाकडाउन में लोकप्रिय रामायण की सीता यानी कि दीपिका चिखलिया ने फिल्म के पर्दे पर वापसी की है। दीपिका संसद भवन पर हमला करने वाले आतंकवादी अफजल गुरु के बेटे गालिब पर बनी फिल्म में नजर आयेंगी। इस फिल्म को अफजल के बेटे पर केंद्र में रखकर सकारात्मक दिखाने की कोशिश की गई है।

    इस फिल्म में वह अफजल गुरु की पत्नी यानी कि गालिब की मां की भूमिका में दिखाई देंगी। उनके किरदार का नाम शबाना होगा। जहां पर गालिब अपने पिता अफजल से दूर मां शबाना की देख रेख में बड़ा होता है।

    गालिब फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि खुद अफजल गुरु चाहता है कि उसका बेटा उसकी तरह ना बने। गालिब को लेकर उसके पिता की हरकत के कारण परेशान करते रहते हैं। लेकिन स्कूल में गालिब को एक शिक्षक मिलता है जो उसे अच्छाई के रास्ते पर जाने के लिए कहता है। गालिब की मां शबाना इसमें उसका साथ देती है।

    इसके साथ फिल्म के ट्रेलर में कश्मीर और भारत के हालात पर भी ध्यान देने की कोशिश की गई है। बता दें कि ये फिल्म काफी पहले ही बन कर तैयार थी। फिलहाल अब इसे 11 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन मनोज गिरी ने किया है। कहानी को धीरज मिश्रा और यशोमति देवी ने लिखा है।

    दीपिका चिखलिया के साथ इस फिल्म में कई नए चेहरे दिखाई देंगे। बता दें कि रामायण की लोकप्रियता के बाद दीपिका को इस लुक और किरदार में देखने उनके फैंस के लिए काफी दिलचस्प होगा।

    English summary
    Ramayan Sita Deepika Chikhalia movie based on Afzal guru and his son trailer released
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X