For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जवानी में इतने हैंडसम दिखते थे रामायण के लक्ष्मण, फैन्स ने कहा - शूर्पणखा का दिल कैसे नहीं आता?

    |

    आजकल केवल दो ही चीज़ों के बारे में बात हो रही है - कोरोना और रामायण। दरअसल, लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर रामायण प्रसारित हो रही है और एक बार फिर से लोग राम, लक्ष्मण और सीता के फैन हो चुके हैं।

    लेकिन कुछ अलग ही स्टारडम पा रहे हैं लक्ष्मण सुनील लाहरी। दरअसल, उनका गुस्सा और उनका swag दोनों ही आज की पीढ़ी को काफी पसंद आ रहा है। अब उनकी जवानी की एक तस्वीर इंटरनेट पर छा चुकी है।

    लक्ष्मण, सुनील लाहरी की ये तस्वीर शेयर करते हुए एक इंस्टाग्राम पेज trollism.in ने लिखा - यूं ही नहीं शूर्पणखा का दिल आया था! भई वाकई इस तस्वीर को देखिए।

    सच में अब ऐसे चेहरे पर क्या शूर्पणखा और क्या कोई और। किसी का भी दिल आ जाएगा। वैसे केवल लक्ष्मण ही नहीं आपको दिखाते हैं, रामायण के कुछ और स्टार्स की जवानी की अनदेखी तस्वीरें -

    भाई - भाई

    भाई - भाई

    जब राम और लक्ष्मण कॉस्ट्यूम में नहीं होते थे तब भी अरूण गोविल और सुनील लाहरी सेट पर या उससे अलग भी कुछ इस अंदाज़ में प्यार से दिख जाते थे। अगर आप पहचान नहीं पा रहे हैं तो जो बाल झड़वा रहे हैं वो लक्ष्मण हैं और जो बाल बना रहे हैं वो राम हैं।

    फिल्मों में किस्मत

    फिल्मों में किस्मत

    सुनील लाहरी ने फिल्मों में भी किस्मत आज़माई। बहारों की मंज़िल नाम की इस फिल्म से उनका एक सीन।

    अरूण गोविल

    अरूण गोविल

    राम यानि कि अरूण गोविल, रामायण में आने से पहले ही राजश्री प्रोडक्शन्स की कुछ फिल्मों के हीरो थे। ज़रीना वहाब के साथ उनकी फिल्म सावन को आने दो का पोस्टर।

    दीपिका चिखलिया

    दीपिका चिखलिया

    दीपिका चिखलिया ने भी फिल्मों में अपनी किस्मत आज़माई और कुछ बी ग्रेड फिल्मों का हिस्सा रहीं। देखिए उनकी फिल्मों के पोस्टर।

    हनुमान - दारा सिंह

    हनुमान - दारा सिंह

    दारा सिंह, हनुमान की भूमिका में नज़र आए लेकिन 50 - 60 के दशक में वो कई हिंदी फिल्मों में नज़र आ चुके थे। ऐसी ही एक फिल्म का पोस्टर जहां दारा सिंह की हीरोइन हैं मुमताज़।

    मंथरा ललिता पवार

    मंथरा ललिता पवार

    पहचाना कौन? जी हां, कैकेयी की दासी मंथरा। यानि कि ललिता पवार जो 50 के दशक में फिल्मों में बेहद बोल्ड किरदारों में नज़र आ चुकी हैं।

    मेघनाद विजय अरोड़ा

    मेघनाद विजय अरोड़ा

    ये हैं एक्टर विजय अरोड़ा जो ज़ीनत अमान के साथ चुरा लिया है तुमने जो दिल को गाने के लिए सबसे ज़्यादा फेमस हैं। रामायण में मेघनाद के किरदार में दिखने वाले विजय, कई हिंदी फिल्मों के हीरो थे।

    कैकेयी पद्मा खन्ना

    कैकेयी पद्मा खन्ना

    रामायण में कैकेयी का किरदार निभाने वाली हीरोइन पद्मा खन्ना दरअसल, कई हिंदी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। ये सीन है अमिताभ बच्चन की फिल्म सौदागर का। सजना है मुझे, सजना के लिए वाला गाना तो याद ही होगा।

    जयश्री गाडकर - कौशल्या

    जयश्री गाडकर - कौशल्या

    ये हैं कौशल्या माता यानि कि जयश्री गाडकर। जयश्री, मराठी फिल्मों की बहुत बड़ी अभिनेत्री थीं। वहीं उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया।

    English summary
    Ramayan’s Lakshman Sunil Lahri’s young pic is breaking the internet and fans believe it was not Shurpanakha’s fault if she fell for him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X