For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रमदान करीम 2020: सोनम कपूर ने फैन्स को कहा रमज़ाम मुबारक

    |

    इस्लाम का पाक महीना रमदान, 23 अप्रैल की शाम को शुरू हो चुका है और अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपनी एक खूबसूरत सी तस्वीर के साथ फैन्स को रमज़ान मुबारक कहा। गौरतलब है कि इस साल कोरोना लॉकडाउन के चलते इस त्योहार को लेकर काफी एहतियात बरती जा रही है।

    सोनम ने अपनी इस खूबसूरत तस्वीर के साथ फैन्स को रमज़ान की बधाईयां दीं। गौरतलब है कि सोनम ने अपने करियर की शुरूआत सांवरिया से की थी और फिल्म में ईद का एक गाना बहुत ही फेमस हुआ था।

    बात करें तो रमज़ान की तो सभी को इस महीने काफी एहतियात बरतने को कहा जा रहा है और जो भी करना है, घर से ही करने की सलाह दी जा रही है।

    अनुभव सिन्हा की गुज़ारिश

    अनुभव सिन्हा की गुज़ारिश

    अनुभव सिन्हा ने भी ट्वीट करते हुए कहा - रमज़ान आ रहे हैं भाई लोग। इस साल सेहरी इफ़्तारी घर पे करने का। नमाज़ भी भी घर पे अदा करने का। रमज़ान तो महीना ही abstinence का है। Abstinence बोले तो ख़्वाहिशात को एकदम control में रखने का। क्या बोलती पब्लिक??? चलो रमज़ान मुबारक सबको।

    सोनू सूद का वादा

    सोनू सूद का वादा

    सोनू सूद ने इस समय रोज़ा रखने वाले 25 हज़ार मज़दूरों की मदद करने और उनके खाने का इंतज़ाम करने का वादा किया है। सोनू ने कुछ किचन सेटअप करवाए हैं जहां ये खाना तैयार होगा।

    सबका ध्यान रखना ज़रूरी

    सबका ध्यान रखना ज़रूरी

    गौरतलब है कि सोनू सूद ने कहा कि इस समय ज़रूरी है कि हम एक दूसरे के लिए खड़े हों। मैंने उन मज़दूरों से वादा किया है कि इस पाक महीने में उनकी सारी ज़रूरतें पूरी की जाएंगी। सोनू 1.5 लाख खाने की किट्स तैयार करवा रहे हैं।

    खत्म होगा रमज़ान

    खत्म होगा रमज़ान

    गौरतलब है कि रमज़ान 23 मई को खत्म हो रहा है। इस दिन ईद मनाई जाती है और फैन्स हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान की फिल्म के साथ अपनी ईद मनाने वाले थे।

    निराश हैं फैन्स

    निराश हैं फैन्स

    कुछ फैन्स निराश हैं क्योंकि ज़ाहिर सी बात है कि लॉकडाउन बंद हो या फिर खुल जाए लेकिन फैन्स को सलमान खान की तरफ से इस साल ईद का तोहफा तो किसी भी कीमत पर नहीं मिल पाएगा। सलमान की फिल्म राधे, ईद पर रिलीज़ होने वाली थी।

    मिल सकते हैं अक्षय

    मिल सकते हैं अक्षय

    हां अगर सब कुछ ठीक रहा तो ईद पर फैन्स को अक्षय कुमार - कैटरीना कैफ की रोहित शेट्टी फिल्म सूर्यवंशी ज़रूर देखने को मिल सकती है।

    होना था महाक्लैश

    होना था महाक्लैश

    इस साल ईद पर बॉलीवुड में दो सुपरस्टार्स का महाक्लैश होना था। अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, सलमान खान की राधे से टक्कर लेने वाली थी और सब इस महाक्लैश का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

    English summary
    Sonam Kapoor wished fans Ramazan Mubarak as the holy month starts. Sonu Sood pledged to feed 25 thousand workers during ramzan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X