For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने शेयर किया 'राम सेतु' से अपना फर्स्ट लुक, शूटिंग शुरु- बताया कैसा होगा किरदार

    |

    'अतरंगी रे' की शूटिंग खत्म होते ही अक्षय कुमार ने अब अपनी आगामी फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरु कर दी है। अभिनेता ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। कोई शक नहीं उनके फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। फिल्म का निर्देशन करेंगे अभिषेक शर्मा और क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं चंद्रप्रकाश द्विवेदी।

    अक्षय कुमार ने अपना लुक शेयर करते हुए लिखा- "मेरे एक बहुत ही खास फिल्मों में से एक का सफर आज से शुरु होता है। राम सेतु की शूटिंग शुरु! फिल्म में मैं एक पुरातत्वविद् का किरदार निभा रहा हूं। इस लुक पर आपकी राय जानना चाहता हूं? यह मेरे लिए मायने रखता है।"

    फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नाडीज़ और नुसरत भरूचा मुख्य किरदारों में दिखेंगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार कहते हैं कि, "राम सेतु पीढ़ियों के अतीत, वर्तमान और भविष्य के बीच का सेतु है।"

    इस फिल्म के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो ने भारत में फिल्म-निर्माण के क्षेत्र में पहला कदम बढ़ाया है। खास बात है कि यह पहली बार होगा, जब एक ओटीटी प्लेटफॉर्म बतौर निर्माता किसी फिल्म से जुड़ने जा रहा है, जो कि थियेटरों में रिलीज होगी।

    अक्षय कुमार का किरदार

    अक्षय कुमार का किरदार

    फिल्म के निर्देशक ने बताया है कि अभिनेता एक नए अवतार में दिखाई देंगे। उन्होंने कहा, "अक्षय सर एक पुरातत्वविद् (आर्कियोलॉजिस्ट) की भूमिका निभा रहे हैं और उनका लुक और चरित्र कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है जो इस क्षेत्र में काम करते हैं।" अभिषेक शर्मा कहते हैं कि, लुक और किरदार दोनों के संदर्भ में ही अक्षय कुमार के प्रशंसक उन्हें बिल्कुल नए अवतार में देखने वाले हैं।

    जैकलीन और नुसरत

    जैकलीन और नुसरत

    जब फ़िल्म के मुख्य अभिनेत्रियों जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा की बात आती है तो शर्मा कहते हैं- "वे दोनों अपने आप में मजबूत, स्वतंत्र महिलाओं का पार्ट निभायेंगे। अभी के लिये उनके लुक को सीक्रेट रखा गया है।"

    राम सेतु पर अक्षय कुमार

    राम सेतु पर अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार ने कहा, "राम सेतु अतीत, वर्तमान और भविष्य की पीढ़ियों के बीच का एक पुल है। मैं भारतीय विरासत के एक महत्वपूर्ण हिस्से की कहानी सुनाने को लेकर बेहद उत्सुक हूं, विशेष रूप से युवाओं को यह कथा सुननी ही चाहिए। मुझे खुशी है कि अमेज़न प्राइम वीडियो के माध्यम से यह कथा विश्व के सभी भौगोलिक क्षेत्रों में पहुंचेगी और पूरे विश्व के दर्शकों का दिल जीत लेगी।"

    थियेटर के बाद अमेज़न प्राइम पर आएगी फिल्म

    थियेटर के बाद अमेज़न प्राइम पर आएगी फिल्म

    थिएटरों में रिलीज होने के बाद 'राम सेतु' अमेज़न प्राइम मेम्बरों के लिए जल्द ही भारत तथा 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरु होने वाली है।

    फिल्म की रिसर्च

    फिल्म की रिसर्च

    निर्देशक ने शेयर किया कि उन्होंने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान स्क्रीनप्ले लॉक कर दिया था। उन्होंने कहा, "मैंने पटकथा का पहला प्रारूप अक्षय सर को दे दिया और वह तुरंत ऑन-बोर्ड आ गए"..

    जब फिल्म की रिसर्च प्रक्रिया की बात आती है, तो शर्मा टीम को सही दिशा में निर्देशित करने के लिए द्विवेदी के प्रति आभार व्यक्त करते हैं।

    शर्मा ने कहा, "रिसर्च के पीछे के विचार को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने पुरातत्व और इतिहास, धर्म और विज्ञान में पृष्ठभूमि के साथ शोधकर्ताओं की एक टीम के निर्माण के साथ-साथ इतिहास और धर्म तक पहुंच और परिप्रेक्ष्य प्रदान करके हमारी काफी मदद की है।"

    ऐतिहासिक धरोहर पर बनी कहानी

    ऐतिहासिक धरोहर पर बनी कहानी

    निर्माता के अनुसार, राम सेतु तथ्यों, विज्ञान और ऐतिहासिक धरोहरों पर बनी कहानी है और सदियों से भारतीयों के गहरे विश्वास पर आधारित है। उन्होंने कहा "आज, युवा पीढ़ी अपनी विरासत को लेकर उत्सुक है, हमारे देश के सांस्कृतिक गहराई में रही कहानियों को बताने का इससे बेहतर समय कभी नहीं हो सकता है।"

    अजय देवगन स्टारर 'मैदान' की शूटिंग फिर होगी शुरु- कोरोना की चपेट से निकले निर्देशक, जानें डिटेल्सअजय देवगन स्टारर 'मैदान' की शूटिंग फिर होगी शुरु- कोरोना की चपेट से निकले निर्देशक, जानें डिटेल्स

    English summary
    Akshay Kumar shares his look from Ram Setu as he begins shoot for the film today. He is playing an archaeologist in the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X