For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार के साथ 'राम सेतु' में नजर आएंगी नुसरत भरुचा- तैयारी शुरू, एक्ट्रेस ने स्क्रिप्ट पढ़ते शेयर की झलक

    |

    नुसरत भरुचा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राम सेतु' की तैयारी में लग चुकी हैं, और अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट-रीडिंग सेशन से झलक शेयर की है। नुसरत ने स्क्रिप्ट पढ़ते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की है और लिखती हैं,"Let's do this!!" बता दें, इस फिल्म में नुसरत के साथ अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नाडीज़ मुख्य किरदारों में हैं।

    'राम सेतु' अक्षय कुमार के साथ नुसरत का पहला कॉलेब्रेशन है, जिसने उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए अधिक उत्साहित कर दिया है। फिल्म में अभिनेत्री के किरदार को अभी गोपनीय रखा गया है, जो कथित तौर पर कुछ ऐसा है जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है। पिछले दिनों का मुहूर्त शॉट शूट किया गया था।

    'राम सेतु' के अलावा, नुसरत के पास फिलहाल शानदार फिल्मों की लाइन लगी है, जिसमें विशाल फुरिया की 'चोरी', ओमंग कुमार की 'जनहित में जारी', 'हुड़दंग' और 'अजीब दास्तांस' जैसे प्रोजेक्ट्स शामिल है।

    राम सेतु

    राम सेतु

    अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नाडीज़, नुसरत भरूचा स्टारर इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं।यह फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा है, जिसकी कहानी भारतीय सांस्कृतिक व ऐतिहासिक विरासत में गहराई तक जड़ें जमाए हुए है।

    अमेज़न प्राइम वीडियो भी जुड़ा

    अमेज़न प्राइम वीडियो भी जुड़ा

    'राम सेतु' के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो ने भारत में फिल्म-निर्माण के क्षेत्र में पहला कदम बढ़ाया है। केप ऑफ गुड फिल्म्स, एबंडेंशिया इंटरटेनमेंट, लायका प्रोडक्शंस और अब प्राइम वीडियो द्वारा निर्मित यह फिल्म काफी चर्चा में है। खास बात है कि यह पहली बार होगा, जब एक ओटीटी प्लेटफॉर्म बतौर निर्माता किसी फिल्म से जुड़ने जा रहा है, जो कि थियेटरों में रिलीज होगी।

    थियेटर के बाद अमेज़न प्राइम पर आएगी फिल्म

    थियेटर के बाद अमेज़न प्राइम पर आएगी फिल्म

    थिएटरों में रिलीज होने के बाद 'राम सेतु' अमेज़न प्राइम मेम्बरों के लिए जल्द ही भारत तथा 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरु होने वाली है।

    अक्षय कुमार का किरदार

    अक्षय कुमार का किरदार

    निर्देशक ने यह भी खुलासा किया कि अभिनेता एक नए अवतार में दिखाई देंगे। उन्होंने कहा, "अक्षय सर एक पुरातत्वविद् (आर्कियोलॉजिस्ट) की भूमिका निभा रहे हैं और उनका लुक और चरित्र कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है जो इस क्षेत्र में काम करते हैं।" अभिषेक शर्मा कहते हैं कि, लुक और किरदार दोनों के संदर्भ में ही अक्षय कुमार के प्रशंसक उन्हें बिल्कुल नए अवतार में देखने वाले हैं।

    जैकलीन और नुसरत

    जैकलीन और नुसरत

    जब फ़िल्म के मुख्य अभिनेत्रियों जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा की बात आती है तो शर्मा कहते हैं- "वे दोनों अपने आप में मजबूत, स्वतंत्र महिलाओं का पार्ट निभायेंगे। अभी के लिये उनके लुक को सीक्रेट रखा गया है।"

    राम सेतु पर अक्षय कुमार

    राम सेतु पर अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार ने कहा, "राम सेतु अतीत, वर्तमान और भविष्य की पीढ़ियों के बीच का एक पुल है। मैं भारतीय विरासत के एक महत्वपूर्ण हिस्से की कहानी सुनाने को लेकर बेहद उत्सुक हूं, विशेष रूप से युवाओं को यह कथा सुननी ही चाहिए। मुझे खुशी है कि अमेज़न प्राइम वीडियो के माध्यम से यह कथा विश्व के सभी भौगोलिक क्षेत्रों में पहुंचेगी और पूरे विश्व के दर्शकों का दिल जीत लेगी।"

    गंगूबाई काठियावाड़ी- आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली को कोर्ट ने भेजा समन, क्रिमिनल मानहानि केस

    English summary
    Nushrratt Bharuccha has kickstarted the prep for her upcoming movie ‘Ram Setu’ and shared a glimpse from her recent script reading session.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X