For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार स्टारर 'राम सेतु' के 45 जूनियर आर्टिस्ट के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर झूठी!

    |

    बीते दिनों खबर आई थी कि राम सेतु सेट से अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। साथ ही फिल्म के 45 जूनियर आर्टिस्ट के वायरस से संक्रमित होने की भी खबरें आई थीं। लेकिन बता दें, फिल्म के सह- निर्माता ने इस बात से इंकार किया है। उनका कहना है कि यह बिल्कुल गलत आंकड़े हैं।

    जानकारी के मुताबिक, सोमवार से 100 लोग राम सेतु के सेट पर अपना काम शुरू करने वाले थे। ये सभी मड आईलैंड में फिल्म के सेट को ज्वॉइन करने वाले थे, लेक‍िन इससे पहले कोरोना टेस्ट रिपोर्ट में 45 जूनियर आर्ट‍िस्ट्स कोरोना पॉज‍िट‍िव निकले। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई।

    लेकिन सह निर्माता, विक्रम मल्होत्रा (अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) का कहना है कि यह बिल्कुल गलत तथ्य हैं। उन्होंने कहा कि शूट पर सभी की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है। SOP के तहत सभी क्रू मेंबर्स के लिए एडवांस और बार-बार कोविड टेस्ट किए जाते हैं। 5 अप्रैल को मड आइलैंड में होने वाली शूटिंग से पहले, लगभग 190 लोगों का टेस्ट करवाया गया था। इन 190 लोगों में से, 45 नहीं, बल्कि 25 लोग पॉजिटिव निकले थे। जिन्हें तुरंत क्वारंटीन कर दिया गया है।

    दोनों अभिनेत्रियों का आया रिजल्ट

    दोनों अभिनेत्रियों का आया रिजल्ट

    अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव आते ही, फिल्म की दोनों अभिनेत्रियां नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नाडीज़ ने भी कोविड टेस्ट दिया.. और दोनों का रिजल्ट निगेटिव आया है।

    अस्पताल में भर्ती हैं अक्षय कुमार

    अस्पताल में भर्ती हैं अक्षय कुमार

    वहीं, अक्षय कुमार को रविवार को ही शाम 5 बजे के आसपास पवई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

    एक्टर ने जानकारी देते हुए लिखा था- "आप सभी की प्रार्थनाओं का शुक्रिया और लगता है कि वे असर भी कर रही हैं। मैं बिल्कुल ठीक हूं लेकिन सावधानी के लिए और मेडिकल सलाह के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हो गया हूं। उम्मीद है कि जल्द ही घर वापस लौट आऊंगा। ख्याल रखें.."

    कोरोना की दूसरी लहर

    कोरोना की दूसरी लहर

    कोरोना की दूसरी लहर का कहर महाराष्ट्र में सबसे अधिक देखने को मिल रहा है। एक- एक दिन में दस हजार से ज्यादा पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है। फिलहाल राम सेतु की शूटिंग रोक दी गई है।

    टल रही हैं फिल्में

    टल रही हैं फिल्में

    एक बार फिर कोरोना की वजह से फिल्में पोस्टपोन हो रही हैं। अक्षय कुमार की ही फिल्म सूर्यवंशी अनिश्चितकालीन आगे बढ़ चुकी है। वहीं, बंटी और बबली 2 और चेहरे जैसी फिल्मों की रिलीज भी टल चुकी है।

    बॉलीवुड पर कोरोना का साया

    बॉलीवुड पर कोरोना का साया

    अक्षय कुमार समेत गोविंदा और उनकी पत्नी, भूमि पेडनेकर, कैटरीना कैफ, विकी कौशल, आमिर खान, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली, मिलिंद सोमन जैसे बहुत से बॉलिवुड कलाकार भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

    सिनेमाघर फिर बंद

    सिनेमाघर फिर बंद

    महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कड़े कदम उठाये हैं। राज्य में 30 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया गया है। वहीं, वीकेंड पर पूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है। इस दौरान सभी पार्क, होटल और थियेटर भी बंद रहेंगे। साथ ही यहां किसी भी बड़ी शूटिंग के लिए भी अनुमति नहीं रहेगी।

    "सलमान खान बहुत अच्छे इंसान हैं, लेकिन मैं उनसे बॉलीवुड में काम के लिए कोई मदद नहीं लेना चाहती"

    English summary
    News of 45 people from Akshay Kumar’s film Ram Setu crew testing Covid-19 positive is false, confirms Co-Producer Vikram Malhotra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X