For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Controversy: राम रहीम की फिल्म 'मैंसेजर ऑफ गॉड' का म्यूजिक एल्बम जारी

    |

    डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की आने वाली फिल्म 'एमएसजी-द मैसेंजर ऑफ गॉड' का म्यूजिक एलबम यहां मंगलवार को पीवीआर प्रिया थिएटर में जारी किया गया। आपको बता दें, यह फिल्म में खुद राम रहीम ने डाइरेक्ट किया है। जबकि वे ही इसके एक्टर, लेखक और संगीतकार भी हैं।

    म्यूजिक एलबम की रिलीज के मौके पर राम रहीम सिंह अपनी सह-कलाकार फ्लोरा सैनी, मुक्केबाज विजेंदर सिंह और अन्य के साथ मौजूद रहे। म्यूजिक एलबम में 'नेवर एवर', 'राम राम', 'रातन-बातन', 'दारू को गोली मारो', 'पापा दी ग्रेट' और अन्य गाने शामिल हैं। यह फिल्म 16 जनवरी को रिलीज होगी।

    गौरतलब है कि, इस फिल्म को काफी कंट्रोवर्सी से गुजरना पड़ रहा है।फिल्म पर ऑल इंडिया सिख स्टूडेंट फेडरेशन व अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी गुरबचन सिंह ने सरकार से प्रतिबंध लगाने की मांग की है। ज्ञानी गुरबचन सिंह के अनुसार राम रहीम द्वारा बनाई गई फिल्म लोगों को गुमराह करने वाली है।

    जबकिफिल्म के प्रवक्ता का कहना है कि पहले फिल्म देंखे, फिर अपनी बात सामने रखें। बिना देखे विरोध करना गलत है। जबकि डेरा प्रवक्ता डॉ. पवन इंसा ने कहा कि फिल्म को बिना देखे विरोध की बात वे लोग करते हैं, जो नहीं चाहते हैं कि पंजाब से नशे की बुराई मिटे और युवा वर्ग आगे बढ़े। डेरा सच्चा सौदा का प्रभाव मुख्य रूप से हरियाणा के सिरसा में है। राज्य में इसके 60 लाख से ज्यादा अनुयायी हैं।

    English summary
    The music album of Dera Sacha Sauda sect chief Gurmeet Ram Rahim Singh’s forthcoming film, “MSG – The Messenger of God” was released.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X