For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राम लीला पर रोक, 5 दिसंबर से पहले नहीं होगी रिलीज!

    |

    संजय लीला भंसाली की फिल्म राम लीला पर आखिरकार दिल्ली कोर्ट ने रोक लगा ही दी है। रामलीला अब 5 दिसंबर से पहले रिलीज नहीं हो सकती। आज शाम को ही संजय लीला भंसाली की तरफ से उनकी फिल्म रामलीला के हिंदू भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण से किसी भी तरह के लिंक होने बात से पूरी तरह से इंकार करते हुए एक स्टेटमेंट रिलीज किया गया। लेकिन रात तक ये खबर आई कि दिल्ली की कड़कड़डूमा अदालत ने राम लीला के देश भर में रिलीज पर रोक लगा दी है। बजरंग दल के सदस्यों का कहना है कि राम लीला फिल्म में भगवान राम के नाम के किरदार को बहुत ही गलत ढंग से पेश किया गया है।

    मंगलवार को विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल की बैठक बजरंग दल पंजाब के प्रधान नरेश पंडित की अध्यक्षता में हुई। इस मीटिंग के दौरान ये बात हुई कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म राम लीला के प्रदर्शन पर रोक लगा देनी चाहिए। राम लीला फिल्म को बजरंग दल ने भारतीय संस्कृति और भगवान श्रीराम का अपमान बताया गया है। उन्होंने साथ ही ये भी कहा है कि अगर फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगाई गयी तो वो लोग सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। साथ ये भी कहा कि राम लीला फिल्म शूट किये गये कुछ गाने व फिल्म के कई दृष्य आपत्तिजनक है।

    फिल्हाल अब राम लीला फिल्म इस हफ्ते तो रिलीज नहीं होगी और फिल्म की रिलीज कब होगी ये भी कह पाना मुश्किल है। क्योंकि एक बार अगर फिल्म की रिलीज पर रोक लग गयी तो फिल्म कब रिलीज होगी ये कहना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। संजय लीला भंसाली अब काफी मुसीबत में फंस गये हैं क्योंकि उनकी इतने समय बाद रिलीज होने जा रही फिल्म की रिलीज लटक गयी है। देखिये क्या करते हैं भंसाली साहब अपनी फिल्म को इस मुसीबत से निकालने के लिए।

    English summary
    Ram Leela will not release on 15th November. Delhi court has pit ban on Ram Leela release till 5th f December. Bajrang Dal has said that in Ram Leela they showed Lord Ram name in bad light and also they shot some very cheap songs and scenes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X