For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामलीला पर रोक से दर्शक खुश, कहा किसी को हक नहीं भगवान के नाम को बदनाम करे!

    |

    संजय लीला भंसाली की फिल्म राम लीला पर दिल्ली कोर्ट ने रोक लगा दी है इस बात से संजय लीला भंसाली और फिल्म के कलाकार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह काफी परेशान हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर कई दर्शकों का कहना है कि दिल्ली कोर्ट ने बिल्कुल सही फैसला दिया है और वो भी सही वक्त पर। दर्शकों का मानना है कि भगवान राम के नाम पर फिल्म में जो किरदार दिखाया गया हौ वो बहुत ही गलत है। उसका नाम राम नहीं रखा चााहिए था। लेकिन वहीं कुछ लोग संजय लीला भँसाली का साथ भी दे रहे हैं। ये कहकर कि जिनकी मां का नाम लीला है वो भला क्यों अपनी मां के नाम के साथ खिलवाड़ करेंगे।

    राम लीला पर रोक लगने के बाद से लोगों ने अपनी राय देनी शुरु कर दी है। सुरजीत सिंह का कहना है "संजय लीला भंसाली एक बेहतरीन निर्देशक हैं। लेकिन उन्हें ये हक बिल्कुल नहीं है कि वो हिंदुओं के भगवान के नाम और उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाएं। राम लीला नाम से ही भगवान राम की छवि दिमाग में उभरती है ना कि रणवीर या दीपिका की। आप लोग जो चाहें वो दिखाएं और बनाएं लेकिन उसके लिए भगवान के नाम को यूज करने का आपको कोई हक नहीं है।" सरफराज अली का कहना है "भले ही हम हिंदूं हों या मुसलमान लेकिन अगर कोई फिल्मों के नाम पर भगवान या धर्म को गलत तरह से दिखाता है तो हमें उसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।"

    वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका कहना है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म का भगवान राम या फिर किसी धार्मिक भावनाओं से कोई मतलब नहीं है। जय ने लिखा है "बस एक ही उपाय है सभी के पास बैन कर दो। ये नहीं समझेंगी कि संजय लीला भंसाली की मां का नाम भी लीला ही है। और वो खुद एक गुजराती हिंदू हैं। तो उन्होंने कुछ सोचकर ही राम लीला फिल्म बनाई होगी और इसका नाम राम लीला रखा होगा।" खैर अब तो फिल्म पर दिल्ली कोर्ट ने रोक लगा ही दी है। 5 दिसंबर तक राम लीला रिलीज नहीं होगी।

    English summary
    Ram leela movie release restrained by Delhi court till 5th December. Ram Leela movie will not release on 15th November. People are happy that Ram Leela release is banned as they think Ram Leela movie hurts Hindu religious sentiments.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X