For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान-शाहरुख नहीं मुझे सारा देश जानता है, ऑडिशन देने में जिंदगी खत्म हो गई

    |

    बड़े अच्छे लगते हैं फेम राम कपूर इन दिनों अपने एक इंटरव्यू के कारण चर्चा में हैं। इन दिनों वह अपने ट्रांसफॅार्मेशन के कारण चर्चा में हैं। इस बीच एक वेबसाइट से बातचीत में राम ने कई अहम खुलासे किए हैं। जो कि इंडस्ट्री के चेहरे से पर्दा उठाया है। राम कपूर ने अपने स्टारडम को लेकर कहा कि मैं कोई सलमान खान या शाहरुख नहीं हूं।

    लेकिन मैं एक ऐसे लेवल पर पहुंचा हूं जहां पर पूरे देश के लोग मुझे जानते हैं। मेरी एक लॅायल फैन फॅालोइंग है। मैं फिर चाहे टीवी करूं, वेब करूं या फिर थिएटर करूं।

    मुझे निजी तौर पर ऐसा लगता है कि मेरी लोकप्रियता और फेम हमेशा एक समान ऐसी ही बनी रहेगी। मुझे मेरे फैंस राम कपूर के नाम से जानते हैं याद रखते हैं।

    8 साल तक मैं उन हजारों लोगों में से एक था

    8 साल तक मैं उन हजारों लोगों में से एक था

    अपने शुरुआती दिनों को याद कर राम कपूर ने कहा कि शुरुआत के 8 साल तक मैं उन हजारों लोगों में से एक था, जो एक्टर बनने का सपना लिए घूम रहे थे।

     6 महीने तक मेरे पास कोई काम नहीं था

    6 महीने तक मेरे पास कोई काम नहीं था

    राम कपूर याद करते हुए बताते हैं कि 6 महीने तक मेरे पास कोई काम नहीं था। न ही हिसाब से पैसे कमा पा रहा हूं। मैंने अपने हालत को बदला और आगे बढ़ाया गया।

    मेरा फोकस सिर्फ पैसे पर

    मेरा फोकस सिर्फ पैसे पर

    अपने करियर पर बात करते हुए राम ने बताया कि मेरा फोकस अगर सिर्फ पैसे पर होता तो टीवी पर ही काम करता रहता। मुझे कम पैसे में रोचक काम मिलता है तो भी मैं खुशी से करूंगा।

    90 फीसदी के पास कोई काम नहीं

    90 फीसदी के पास कोई काम नहीं

    ऑडिशन आज के दौर के कलाकारों के लिए राम कपूर का कहना है कि आज का समय बहुत कठिन है। इनमें से 90 फीसदी के पास कोई काम नहीं है। उनकी पूरी जिंदगीऑडिशन देने में खत्म हो जाती है। केवल दो प्रतिशत लोगों को ही इस करियर में सफलता मिल पाती है।

    English summary
    Ram Kapoor talks about salman khan aspiring actors and struggling days,Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X