For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॅाकडाउन में महिलाओं ने खरीदी शराब, रामगोपाल वर्मा - देखो कौन है? सिंगर ने कहा, औरतों का हक है ये !

    |

    कोरोना लॉकडाउन का तीसरा फेज बड़े दिलचस्प तरीके से शुरू हुआ। देश भर में 17 मई तक ये जारी रहेगा। जहां पर सरकार की तरफ से कुछ छूट दी गई है। जिसमें सबसे अधिक चर्चा शराब की दुकानें खुलने का रहा है। सोमवार यानी कि 4 अप्रैल को जब लॅाकडाउन लगने के बाद पहली बार शराब की दुकानें ओपन हुई तो लोगों की लंबी लाइन से सड़क भर गई।

    शराब की दुकानों के बाहर की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं जहां पर महिलाएं भी नजर आयीं। जो कि अपनी बारी का इंतजार कर रही थीं। जिसे लेकर हंगामा मच गया।

    शराब की दुकानों पर महिलाओं को देखने पर रामगोपाल वर्मा ने एक उन्होंने एक द कर अपनी नाराजगी जाहिर की। इस पर सोना मोहापात्रा ने उनकी क्लास लगा दी है। रामगोपाल वर्मा ने लिखा कि दुकान पर लाइन में लगी कौन हैं जो शराबी लोगों के खिलाफ आवाज उठाती हैं। यहां पढ़ें पूरी खबर।

    महिलाएं भी शराब लेने के लिए लाइन में

    महिलाएं भी शराब लेने के लिए लाइन में

    लॉकडाउन 3 में शराब खुलने का सोशल मीडिया में काफी मजाक भी उड़ा और कई स्टार्स ने इसे गलत फैसला भी बताया। इस पर कई दुकानों पर महिलाएं भी शराब लेने के लिए लाइन में दिखाई दी। इस पर रामगोपाल वर्मा ने एक ट्वीट किया जो कि वायरल हो गया।

    शराब खरीदने वाली महिलाओं के लिए रामगोपाल का ये ट्वीट

    शराब खरीदने वाली महिलाओं के लिए रामगोपाल का ये ट्वीट

    फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा नेट्वीट करके लिखा है कि देखिए शराब की दुकान के बाहर लगी लाइन में कौन है? यही लोग शराबी लोगों के खिलाफ जमकर आवाज उठाती हैं। रामगोपाल का येट्वीट तेजी से वायरल हुआ। जिस पर सिंगर सोना मोहपात्रा भड़क गई हैं।

    औरतों को भी मर्दों की तरह शराब खरीदने का हक

    औरतों को भी मर्दों की तरह शराब खरीदने का हक

    सोना मोहपात्रा ने रामगोपाल वर्मा के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि राम गोपाल वर्मा आपको भी एक लाइन में खड़े होने की जरूरत है। जहां असल में शिक्षा मिलती है। औरतों को भी मर्दों की तरह शराब खरीदने का हक है। हां, किसी को भी पीने के बाद हिंसक होने का अधिकार नहीं है।

    रवीना टंडन ने शराब की दुकान खुलने पर कहा

    रवीना टंडन ने शराब की दुकान खुलने पर कहा

    रवीना टंडन ने हालांकि शराब की दुकान खुलने का विरोध किया है। उन्होंने लिखा किफिर से पान और गुटखा थूकना शुरू हो जाएगा। ये वंडरफुल है।

    परेश रावल ने कहा कोई भी पीकर चीन नहीं जाएगा

    परेश रावल ने कहा कोई भी पीकर चीन नहीं जाएगा

    वहीं इसे लेकर परेश रावल ने एक मजेदार बात लिखी है। उन्होंने कहा है कि पीने के बाद कृपया करके गाड़ी सीधे अपने घर ले जायें। कोई भी चीन से लड़ने नहीं जाएगा। सरकार की वाइन शॅाप खोलने से पहले मार्मिक अपील।

    लॉकडाउन के समय घरेलू हिंसा

    लॉकडाउन के समय घरेलू हिंसा

    निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने लिखा कि लॉकडाउन के समय घरेलू हिंसा भी जारी रहेगा। शराब की दुकानों के फिर से खुलने से उन महिलाओं और बच्चों को सिर्फ आंसू मिलेंगे, जो पुरूष आक्रमक व्यवहार पैटर्न अपनाते हैं।

    English summary
    Ram Gopal verma tweet on women buying liquor sona mohapatra lashes out, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X