»   » मारिया के कारण राम गोपाल वर्मा के घर के आगे हंगामा

मारिया के कारण राम गोपाल वर्मा के घर के आगे हंगामा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Ram Gopal Varma
नीरज ग्रोवर हत्याकांड में सबूत मिटाने के लिए दोषी करार दी गई अभिनेत्री मारिया को लेकर मुबई में गतिविधियां तेज हो गई है। जबसे फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि वो मारिया को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं तब से ही उनके खिलाफ मनसे, शिव सेना और हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोल दिया है।

अभी खबर आ रही है कि मारिया के कारण राम गोपाल वर्मा के घर के आगो आज कुछ हिंदुवादी संगठनों ने जमकर हंगामा किया है। उन्होंने मारिया को कातिल कह कर नारे लगाये और रामू को चेताया कि अगर उन्होने मारिया को लोकर कुछ किया तो उनका ह्श्र अच्छा नहीं होगा। जिसके बाद राम गोपाल वर्मा उग्रवादी संगछनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का मन बना रहे हैं।


आपको बता दें कि फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने टि्वट किया था कि वो मारिया को लेकर रंगीला जैसी फिल्म बनाना चाहते है। जिसके बाद से उनका विरोध शुरू हो गया है। खबर ये भी आ रही थी कि मारिया की बिग बास में भी एंट्री  हो सकती है लेकिन खुद मारिया ने इसका खंडन कर दिया।

;
English summary
Filmmaker Ram Gopal Varma has decided to lodge a complaint against BJP's youth wing after the latter threatened filmmakers and television channels against casting Kannada actress Maria Monica Susairaj, who was convicted for the murder of a television executive.
Please Wait while comments are loading...