For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCKING : 'एकदम झूठे इंसान हैं अमिताभ बच्चन'..क्यों वायरल हो रहा ये वीडियो

    By Utkarsh
    |

    बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को सभी बेहद सुलझा हुआ इंसान मानते हैं। हर किसी को उनकी सादगी पसंद आती है। इसके साथ ही उनके शुद्ध हिंदी बोलने के अंदाज के तो सभी कायल हैं लेकिन कोई है जिसे अमिताभ के अंदर सिर्फ बुराई ही नजर आ रही है।

    [VIDEO : साड़ी में सजी-धजी कंगना रनौत..गंगा में लगाई डुबकी..देखने आया पूरा बनारस]

    ये और कोई नहीं बॉलीवुड निर्देशक राम गोपाल वर्मा हैं। यूं तो राम गोपाल वर्मा अपने बयान को लेकर कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में रह चुके हैं लेकिन इस बार उन्होंने अमिताभ बच्चन को झूठा बता कर बड़ा बवाल खड़ा कर दिया है।

    यही नहीं राम गोपाल वर्मा ने उन्हें सबसे बड़े झूठा इंसान होने का अवार्ड तक दे डाला। इसके बाद इस पूरे वाकये का वीडियो भी शेयर किया। ये बात आपके भी गले से उतर नहीं रही होगी। मामला कुछ समझ नहीं आ रहा।

    सवाल तो ये भी है कि राम गोपाल वर्मा ने इतना कुछ बोल दिया फिर भी अमिताभ का जवाब क्यों नहीं आया। दरअसल, रामगोपाल के दूसरे बयानों की तरह ये कोई कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट नहीं है। आगे जानिए क्या है मामला और रामगोपाल ने अमिताभ को क्यो घोषित किया सबसे बड़ा झूठा।

    अमिताभ के साथ किया इंटरव्यू

    अमिताभ के साथ किया इंटरव्यू

    राम गोपाल वर्मा ने महानायक अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू में राम गोपाल ने अपने सवालों से बड़ा बवाल खड़ा कर दिया। रही बची कसर उनके झूठा अवार्ड ने पूरी कर दी।

    [ट्यूबलाइट TEASER: 'सलमान खान ने ऐसा काम आजतक नहीं किया है....']

    शेयर किया वीडियो

    शेयर किया वीडियो

    अमिताभ बच्‍चन और राम गोपाल वर्मा ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट से चार वीडियो शेयर किए हैं जिन्हें देखने के लिए आपको उन्हें डाउनलोड करना पड़ेगा। इस वीडियो में आपको पूरा मामला समझ आ जाएगा।

    रिलीज होगा पूरा इंटरव्यू

    रिलीज होगा पूरा इंटरव्यू

    दरअसल यह 8 मई को रिलीज होने वाले रामू और अमिताभ बच्‍चन के इंटरव्‍यू के प्रोमो हैं. इन चार छोटे प्रोमो में आप देखेंगे कि राम गोपाल वर्मा अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू ले रहे हैं।

    ये है सच्चाई

    ये है सच्चाई

    अपनी फिल्‍म 'सरकार 3' के प्रमोशन के लिए राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्‍म के एक्‍टर अमिताभ के साथ एक फनी इंटरव्‍यू किया है। जैसे ही अमिताभ बच्‍चन ने अपने इस वीडियो का लिंग ट्विटर पर शेयर किया, इंटरनेट पर #RGVcrosserSARKAR ट्रेंड होने लगा।

    रिलीज के लिए तैयार फिल्म

    रिलीज के लिए तैयार फिल्म

    बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन स्टारर निर्देशक रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' अब रिलीज के लिए तैयार है। 'सरकार 3' की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में भी जुट गई है। फिल्म के प्रमोशन के लिए निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन का एक इंटरव्यू लिया है जिसे 8 मई को रिलीज किया जाएगा।

    पूछे तीखे सवाल

    पूछे तीखे सवाल

    अमिताभ बच्चन के इस इंटरव्यू की कुछ झलकियां सामने आईं हैं। इस इंटरव्यू में रामू अमिताभ बच्चन से बेहद तीखे सवाल पूछ रहे हैं।

    दिया सबसे महान झूठे का अवार्ड

    दिया सबसे महान झूठे का अवार्ड

    इंटरव्यू के दौरान बिग बी के झूठे और उबाऊ जवाबों के कारण रामू ने अमिताभ बच्चन के नाम किया सबसे महान झूठे व्यक्ति का अवॉर्ड।

    आ गया अमिताभ को गुस्सा

    आ गया अमिताभ को गुस्सा

    रामू ने अपने इस इंटरव्यू में बिग बी से कई ऐसे सवाल भी पूछे जिन्हें सुनकर अमिताभ बच्चन झुंझला गए। बिग बी की हाइट को लेकर पूछे गए रामू के एक अजीब सवाल से परेशान हुए बिग बी ने रामू से साफ कहा, 'माफ करना रामू लेकिन तुम्हारा यह सवाल मूर्खतापूर्ण है।

    आप झूठ बोल रहे हैं

    आप झूठ बोल रहे हैं

    इस इंटरव्यू के दौरान कई सवालों के जवाब से असंतुष्ट रहे रामू ने बिग बी को कई बार कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं। इंटरव्यू के समापन के दौरान अमिताभ बच्चन के विनम्रता और झूठ के साथ मिले जवाबों को ध्यान में रखते हुए कहा, '...और अवॉर्ड फॉर द ग्रेटेस्ट लॉयर गोज टू अमिताभ बच्चन'

    यहां देखें वीडियो-

    English summary
    ram gopal verma gave Biggest Liar award to Amitabh Bachchan, know why
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X