»   »  रामू-संजू के डिपार्टमेंट में कंगना को लेकर विवाद

रामू-संजू के डिपार्टमेंट में कंगना को लेकर विवाद

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Ram Gopal Verma
फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर असफल हो जाने के बाद अक्सर उसकी असफलता की वजह किसी स्टार कास्ट को बना दिया जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ संजय दत्त के साथ। इस हफ्ते रीलीज हुई फिल्म 'डिपार्टमेंट' के बॉक्स ऑफिस पर पिट जाने के बाद अब अचानक ही निर्देशक रामगोपाल वर्मा और संजय दत्त के बीच अलगाव की ख़बरें सुर्खियों में आ गई।

सुनने में आया है कि राम गोपाल वर्मा अब कभी भी संजय दत्त और उनकी प्रोडक्शन कंपनी के सीईओ धर्म ओबरॉय की शक्ल नहीं देखना चाहते। साथ ही अपनी फिल्म 'डिपार्टमेंट' की असफलता का कसूरवार भी उन्होंने संजय दत्त को ठहराया।

रामू का कहना है कि फिल्म के दौरान संजय और धर्म ओबरॉय ने फिल्म में से कंगना रानावत को बाहर करने से लेकर फिल्म के स्क्रीनप्ले तक हर चीज में अपनी ही बात मनवाई। और शायद इसी वजह से 'डिपार्टमेंट' बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। उन्होने बड़े ही रुखे स्वर में कहा कि अब वो कभी भी संजय दत्त का चेहरा नहीं देखेंगे।

पिछले एक साल से रामू की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है शायद इसीलिए वो इतना हताश हो चुके हैं कि अपनी फिल्मों की असफलता का सिलसिला दूसरों के सर फोड़ना शुरु कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार रामू अमिताभ के साथ 'सरकार राज 3' बनाने की सोच रहे हैं पर इस तरह संजय दत्त को फिल्म की असफलता की वजह बनाने के बाद क्या रामू के साथ काम करने के लिए कोई भी अभिनेता तैयार होगा।

English summary
Ram Gopal Verma said Sanjay Dutt is the reason behind the Department movie's bad performance on Box Office.
Please Wait while comments are loading...