For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामगोपाल वर्मा ने कहा-गणेश ने ऐसा क्या किया, जिससे वह भगवान बन गए

    |

    फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा अक्सर ही विवादों के घेरे में रहते हैं। इस बार रामगोपाल वर्मा ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है। एक तरफ जहां पूरा वाॅलीवुड गणेश उत्सव को धूमधाम से मनाता है, वहीं दूसरी तरफ रामगोपाल ने ट्वीटर पर गणेश चतुर्थी के दिन भगवान गणेश का मजाक उड़ाया है। जिसके बाद सोशल वेबसाइट पर लोगों की तीखी प्रतिक्रिया शुरु हो गई हैं। उन्होंने लिखा कि ''गणेश ने ऐसा क्या किया, जिससे वह भगवान बन गए और उनके भाई कुमार नहीं बन सके, यह इसलिए क्योंकि कुमार ने अपना सिर नहीं कटवाया''।

    सुबह से ही बाॅलीवुड के लोग एक दूसरे को ट्वीटर पर बधाईयां दे रहे थे। इसी बीच फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने ट्वीटर पर ट्वीट किया कि ''जो लड़का अपना खुद का सिर कटने से नहीं बचा पाया, वह दूसरों के सिर को कैसे बचाएगा'', यही मेरा सवाल है। लेकिन वेवकूफों को 'हैप्पी गणपति डे'। वह यहीं नहीं रुके, रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट्र पर गणेश को लेकर पूरी सीरीज ही पोस्ट करनी शुरु कर दी है।

    ट्वीटर पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि एक स्वतंत्र भारतीय होने के नाते मुझे पूरा अधिकार है कि मैं अपने विचारों को रख सकूं। मेरे कमेंट्स और ऑबजर्वेशन एक्सपर्ट से इसका जवाब जानने के लिए थेए ना कि किसी की भावनाओं को आहत करने के लिए। यदि किसी को कभी मेरी बात पसंद नहीं आती है तो वह मुझे अनफॉलो कर सकते हैं। बाॅलीवुड ने इस पर तीखी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

    ड्रीम गर्ल हेमामालिनी का कहना है कि 'रामगोपाल वर्मा' को अपना नाम बदलकर 'रावण गोपाल वर्मा' रख लेना चाहिए।

    English summary
    Bollywood filmmaker Ram Gopal Varma has landed himself in trouble on Ganesh Chaturti. In a series of tweets, the Varma raked up a controversy by questioning people's devotion towards Lord Ganesh.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X