For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महेश बाबू पर रामगोपाल वर्मा ने कसा तंज- 'बॉलीवुड कोई कंपनी नहीं है, इसीलिए उनका बयान समझ से परे है'

    |

    बीते कुछ महीनों से हिंदी और साउथ की सिनेमा को लेकर काफी बहसबाजी होती दिख रही है। इस बहस को हवा मिला, जब साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने ताजा बयान से। उनका बयान इन दिनों काफी चर्चा में हैं, जहां उन्होंने कहा कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता इसीलिए वो हिंदी फिल्मों में समय बर्बाद नहीं करना चाहते।

    कई कलाकारों ने इस पर रिएक्शन दिया है। सोशल मीडिया पर लोगों ने महेश बाबू को ट्रोल भी किया है, वहीं कुछ का कहना है कि ये उनकी निजी च्वॉइस है। वहीं अब निर्माता- निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता पर निशाना साधा है।

    साउथ और हिंदी फिल्म विवाद पर रणवीर सिंह ने दिया रिएक्शन, अपने जवाब से जीत रहे हैं फैंस का दिलसाउथ और हिंदी फिल्म विवाद पर रणवीर सिंह ने दिया रिएक्शन, अपने जवाब से जीत रहे हैं फैंस का दिल

    राम गोपाल वर्मा ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, "यह एक अभिनेता के रूप में उनकी निजी पसंद है। लेकिन मैं ईमानदारी से कहता हूं, मुझे यह नहीं समझ पाया कि 'बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता' से उनका क्या मतलब है। अगर आप हालिया साउथ की फिल्में देखें तो उन्हें हिंदी में डब करके रिलीज किया गया है और उससे पैसे कमाए गए हैं।"

    ram-gopal-varma-responded-on-mahesh-babu-comment-that-bollywood-cant-afford-him

    Recommended Video

    Ram Gopal Varma Exclusive interview on Bollywood Never do well in South, Open challenge | FilmiBeat

    उन्होंने आगे कहा, "सबसे पहले तो मैं ये कह दूं कि बॉलीवुड कोई कंपनी नहीं है, ये तो मीडिया की ओर से दिया गया एक नाम है, जो कि लोगों के बीच में लोकप्रिय हो गया है। हां कोई खास व्यक्ति और कंपनी से आप अफोर्ड होने की बात कह सकते हैं लेकिन इसके लिए पूरे बॉलीवुड को घसीटना या उस पर आरोम थोपना कहां तक उचित है.. मैं समझ ही नहीं पा रहा कि आखिर वो कहना क्या चाह रहे थे?'

    बहरहाल, बता दें बढ़ते बवाब को देखते हुए महेश बाबू की टीम की ओर से सफाई दी गई कि.. "महेश बाबू सिनेमा से प्यार और सभी भाषाओं का सम्मान करते हैं। उन्हें किसी भी भाषा से कोई दिक्कत नहीं है.. लेकिन वो तेलुगू फिल्मों से ही काफी खुश हैं और उन्हें अच्छा लगता है कि लोग उनकी फिल्मों और दक्षिण भारतीय सिनेमा को खासा पसंद कर रहे हैं। वो जो कुछ भी जीवन में चाहते थे, वो सब उन्हें साउथ फिल्मों से मिला है इसलिए वो और किसी भी भाषा में काम करने की सोच ही नहीं रहे हैं।"

    English summary
    Ram Gopal Varma responded on Mahesh Babu comment that Bollywood can't afford him. The director said, I honestly didn't understand what he meant by Bollywood can't afford him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X