For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामगोपाल वर्मा को CoronaVirus, रिपोर्ट आई सामने, ट्विटर पर खुद बताया- फैंस का रिएक्शन !

    |

    फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर इसी राह में उनका एक ट्वीट सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया। बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उन्हें डॉक्टर ने बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं। इसके बाद वह लगातार ट्विटर पर चर्चा में बने हुए हैं। आप घबराइए नहीं, वह कोई कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं है। ये बस उन्होंने एक मज़ाक के तौर पर लिखा।

    कनिका कपूर ही नहीं जूही चावला भी लंदन से लौटीं, कोरोना के चलते आनन फानन में ऐसे भागीं !कनिका कपूर ही नहीं जूही चावला भी लंदन से लौटीं, कोरोना के चलते आनन फानन में ऐसे भागीं !

    रामगोपाल वर्मा का ये ट्वीट उन्हें भारी पड़ गया और फैंस ने उन्हें जबरदस्त लताड़ लगाई। आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या था और क्यों रामगोपाल वर्मा ने कहा कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है।

    राम गोपाल वर्मा का ट्वीट

    राम गोपाल वर्मा का ट्वीट

    बुधवार को राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर लिखा, मुझे मेरे डॉक्टर ने बताया कि मैं कोरोना से संक्रमित हूं। रामगोपाल के इस ट्वीट पर ढेरों कमेंट्स आने लगे। फैंस व सभी सेलिब्रेटी भी शॉक्ड हो गए।

    फिर दी सफाई- डॉक्टर ने क्या बोला

    फिर दी सफाई- डॉक्टर ने क्या बोला

    इस ट्वीट के बाद राम गोपाल वर्मा ने लिखा, सॉरी, आप लोगों को निराश करने के लिए। मेरे डॉक्टर ने मुझे कहा, 'ये अप्रैल फूल का जोक था'।

    यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

    यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

    इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर राम गोपाल वर्मा को खूब ट्रोल किया गया। इस मज़ाक को फैंस ने भद्दा बताया और उन्हें लताड़ लगाई।

    फिर मांगी माफी

    फिर मांगी माफी

    राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर बताया कि वह माहौल को हल्का बनाना चाहते थे। उन्होंने ये केवल मजाक किया, वह किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं चाहते थे।

    काजोल-न्यासा को हुआ कोरोना

    काजोल-न्यासा को हुआ कोरोना

    हाल में ही ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि काजोल और उनकी बेटी न्यासा को कोरोना वायरस हो गया है। वह दोनों सिंगापुर से लौटी थीं और इसके बाद ये अफवाहे उड़ने लगी थीं। लेकिन एक्टर अजय देवगन ने खुद साफ किया कि दोनों सुरक्षित हैं और स्वस्थ है। कोरोना नहीं हुआ है।

    English summary
    Ram Gopal Varma Coronavirus test positive says its joke and trolled
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X