For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद Ram Charan ने किया खुलासा, कैसे की थी नाटू नाटू की तैयारी, कहा- हम दो शरीर एक जान थे

    |

    Ram Charan On RRR: हाल ही मेगा पॉवर स्टार राम चरण गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स के लिए लॉस एंजेल्स में थे। वहां उन्होंने नेक्स्ट बिग पिक्चर के साथ एक पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की और कहा कि यह देखकर संतोष होता है कि वेस्ट भारतीय सिनेमा को पहचान दे रहा है। उन्होंने कहा, "यह हम सभी के लिए एक खास पल है।"

    यह पूछे जाने पर कि उन्हें अल्लूरी सीता राम राजू की भूमिका कैसे मिली, राम चरण ने कहा, "मैंने पहले भी राजामौली के साथ काम किया हैं। तारक भी उनके साथ काम कर चुके हैं। जब उन्होंने स्क्रीन पर दो सबसे अच्छे दोस्तों के कॉन्सेप्ट और उसके इर्द गिर्द घूमने वाले ड्रामा को चुना, तो उन्होंने सोचा कि ऐसे दो अभिनेताओं को लेना सही होगा जो रियल लाइफ में भी दोस्त हैं। यही मुख्य वजह है कि फिल्म के लिए उन्होंने हमें चुना। वह अपनी फिल्म और स्क्रिप्ट के अवाला किसी और के लिए फेवर्स नही करते हैं।"

    ram-charan-talks-about-rrr-working-with-rajamouli-ntr-jr-revealed-how-they-prepared-for-nattu-nattu

    Farzi: शाहिद कपूर और विजय सेतुपति स्टारर क्राइम थ्रिलर का रोमांचक ट्रेलर, प्राइम वीडियो पर होगी रिलीजFarzi: शाहिद कपूर और विजय सेतुपति स्टारर क्राइम थ्रिलर का रोमांचक ट्रेलर, प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

    वहीं जब आगे उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने किरदार की तैयारी करते समय इतिहास को पढ़ा, जिस पर जवाब देते हुए उन्होंने नहीं कहा। उनके मुताबिक, "यह इन किरादरों पर निर्देशक का एक काल्पनिक टेक है। उन्होंने वास्तव में क्या किया, इसका इससे कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने ऑटोबायोग्राफी नहीं पढ़ी। यह किरदारों के पीछे का सार और आभा है। उन्होंने इसके इर्द-गिर्द अपनी कहानी बुनी है। यह काफी हद तक एक नई स्क्रिप्ट की तरह था। इसके लिए हमें इतिहास में जाने की जरूरत नहीं।"

    राम चरण ने अपने वर्कआउट रिजीम के बारे में बात करते हुए कहा, "अगर आपको राजामौली की फिल्म का एक्टर बनना है, तो आपको लुक में बेस्ट और फिट दिखना होता है। मैं उनका यह कहकर मजाक उड़ाता था कि वह हमें बॉडी शेम कर रहे हैं। मैं आमतौर पर फिट रहना पसंद करता हूं। लेकिन फिटनेस को लेकर राजामौली की दीवानगी एक अलग ही लेवल पर है। महामारी के साथ, यह और भी मुश्किल हो गया क्योंकि महामारी की वजह से हमें अपने लुक को दो साल तक और मेनटेन रखना पड़ा।"

    अल्लूरी सीता रामा राजू में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "इतिहास के किसी एक किरदार को निभाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। लोग इतिहास से वाकिफ हैं और यह एक जिम्मेदारी है। आखिरी के 15 मिनट पूरी फिल्म की तरह ही चुनौतीपूर्ण थे।"

    एक एक्साइटिंग नोट पर इसे खत्म करते हुए जब मॉडरेटर ने उनसे नाटू नाटू के बारे में पूछा और कहा कि लोगों ने कैसे इसे अपना खूब प्यार दिया.. तो राम चरण ने कहा, रिहर्सल और प्रैक्टिस में पूरे 6 दिन लग गए। मैंने लगभग 4 किलो वजन कम किया और तारक ने 2-3 किलो वजन कम किया। जब मैं उस गाने के बारे में बात करता हूं तो मेरे घुटने आज भी कांपने लगते हैं। तारक और मेरे पास कमाल का स्टाइल और एबिलिटी है। कोरियोग्राफी इतनी मुश्किल नहीं लगी क्योंकि हमने इस पर बहुत मेहनत की थी, और यह स्क्रिप्ट की डिमांड थी। यह दो शरीर थे जिन्हें एक जैसा दिखना था। ये दो जिस्म और एक जान की तरह था। हमें हर एक फ्रेम, हर एक कदम को सिंक्रोनाइज़ करना था। यह राम चरण स्टाइल या तारक स्टाइल नहीं था, यह राजामौली स्टाइल था। हम मैराथन की तरह लूप पर चलते रहें।"

    English summary
    After Golden Globes, Ram Charan talks about getting a role in RRR, working with Rajamouli and Ntr Jr, he revealed how they prepared for Naatu Naatu.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X