For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राम चरन ने की जंजीर फिल्म अमिताभ को समर्पित

    |

    साउथ के सुपरस्टार राम चरन ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो अमिताभ बच्चन के साथ बराबरी करने की तो सोच भी नहीं सकते। हां ये जरुर है कि जंजीर फिल्म की है तो लो उनकी तुलना अमिताभ बच्चन के साथ जरुर करेंगे लेकिन वो फिर भी दर्शको से ये रिक्वेस्ट करना चाहते हैं कि वो उनकी तुलना अमिताभ के साथ ना करें। राम चरन ने फिल्म जंजीर के बारे में बताया कि वो जंजीर फिल्म से अमिताभ बच्चन जैसी सफलता तो एक्सपेक्ट नहीं कर रहे हैं लेकिन वो ये जरुर चाहते हैं कि लोग उनकी मेहनत को पसंद करें और उन्हें बतौर एक्टर स्वीकार करे। राम चरन ने ये भी बताया कि अभी वो आगे भी बॉलीवुड फिल्में करने का प्लान कर रहे हैं और जल्द ही कुछ और फिल्में साइन करेंगे।

    राम चरन जिन्हें हिंदी बोलने में आज भी काफी मुश्किल होती है और वो इंटव्यू में हिंदी की जगह अंग्रेजी का ही प्रयोग करते हैं का कहना है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी है और इसकी पहुंच भी बहुत ज्यादा है। लेकिन साउथ की फिल्मों की पहुंच एक सीमित एरिया में है। इसलिए वो भी अपनी फिल्मों और अपनी एक्टिंग को कोने कोने में पहुंचाना चाहते हैं और चाहते हैं कि उनके टैलेंट को दुनिया भर में लोग जाने और सराहें और ये सिर्फ बॉलीवुड से ही मुमकिन है। जब राम चरन से ये पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि उनके होने की वजह से उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी इसपर राम चरन ने कहा कि कोई भी फिल्म इसके स्टार्स की वजह से नहीं चलती है। फिल्म चलती है उसके कंसेप्ट और काइंड ऑफ सिनेमा की वजह से।

    रामच चरन ने बताया कि प्रिंयका के साथ काम करने का एक्सपीरिंयस काफी बेहतरीन था और प्रिंयका एक अच्छी एक्ट्रेस और अच्छी सिंगर हैं। फिल्म में प्रिंयका ने एक सीन किया है चाकू के साथ जो कि उनकी तरह से जया बच्चन जी को ट्रिब्यूट है। जब राम चरन से हमने पूछा कि उन्होंने अमिताभ बच्चन को ट्रिब्यूट देने के लिए कौन सा सीन किया है इसपर राम चरन ने कहा कि पूरी फिल्म ही उन्हें ट्रिब्यूट है लेकिन इसी के साथ फिल्म में एक सीन है विजय और शेरा का जो कि पूरा का पूरा पुरानी जंजीर का कॉपी है। उस सीन में कुछ भी नहीं बदला गया है और वो सीन ही मेरी तरफ से अमिताभ जी को ट्रिब्यूट है।

    English summary
    Ram Charan says Zanjeer film is a tribute to Amitabh Bachchan. Ram Charan has did the lead role in the Telugu remake of Zanjeer movie and in its hindi remake also Ram Charan is doing lead role. Ram Charan says he is a fan of Amitabh Bachchan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X