For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' के ट्रेलर पर एक सप्ताह बाद आया राम चरण और धनुष का रिएक्शन!

    |

    अक्षय कुमार के फिल्मों की एक लंबी लिस्ट हमेशा रहती है क्योंकि वो एक बार में कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे होते हैँ। इस वक्त उनकी फिल्म रक्षाबंधन के ट्रेलर को लेकर चर्चा है और इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं। आनंद एल राय की ये शानदार फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि फिल्म दहेज के ऊपर आधारित है।

    शाहरुख खान ने शुरु किया 'जवान' का मुंबई शेड्यूल, नयनतारा के साथ होगा सबसे बड़ा धमाका!शाहरुख खान ने शुरु किया 'जवान' का मुंबई शेड्यूल, नयनतारा के साथ होगा सबसे बड़ा धमाका!

    Recommended Video

    Rakshabandhan पर Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor पहुंची घर, video हुई Viral | FilmiBeat

    फिल्म में अक्षय कुमार के साथ उनकी कई बहनों को दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर पिछले सप्ताह रिलीज किया गया था लेकिन अब साउथ के सुपरस्टार्स की तरफ से इसको लेकर रिएक्शन आया है।

    बता दें कि 28 जून को रक्षा बंधन का ट्रेलर दक्षिण भारत के अखिल भारतीय सितारों, धनुष और राम चरण द्वारा साझा किया गया था। जबकि धनुष पहले आनंद एल राय की फिल्मों में काम कर चुके हैं और कोई उनसे ट्रेलर साझा करने की उम्मीद थी।

    धनुष के ट्वीट में लिखा है

    धनुष के ट्वीट में लिखा है

    राम चरण के ट्वीट के बाद फैंस काफी खुश हैं। धनुष के ट्वीट में लिखा है, "रक्षा बंधन .. एक और anandlrai जैसा दिखता है, हिमांशु शर्मा मैजिक शो !! अक्षय कुमार सर bhumipednekar और पूरी कास्ट और क्रू को शुभकामनाएं।"

    राम चरण के ट्वीट में लिखा है

    राम चरण के ट्वीट में लिखा है

    राम चरण के ट्वीट में लिखा है, "क्या ट्रेलर है अक्षयकुमार सर! ट्रेलर में भाई-बहन के खूबसूरत और पवित्र बंधन को अविश्वसनीय रूप से कैद किया गया है। साथ ही, निर्देशक anandlrai सर को जन्मदिन की बधाई।"

    दो बड़े फिल्मी सितारे

    दो बड़े फिल्मी सितारे

    दक्षिण के दो बड़े फिल्मी सितारे होने के बावजूद, वे बेहद विनम्र हैं और कोई उम्मीद कर सकता है कि भविष्य में एक निश्चित सहयोग की योजना है।

    रामसेतु को लेकर बिजी हैं

    रामसेतु को लेकर बिजी हैं

    अक्षय कुमार इसके अलावा रामसेतु को लेकर बिजी हैं जो कि काफी जल्दी रिलीज होगी। उनकी आखिरी रिलीज पृथ्वीराज बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी और फैंस ने उनको नकार दिया था।

    फैंस उनकी फिल्मों को लिए अक्सर इंतजार करते हैं

    फैंस उनकी फिल्मों को लिए अक्सर इंतजार करते हैं

    इसके बाद खबरें आईं थीं कि यशराज फिल्म्स ने उनको बैन कर दिया है लेकिन इसका आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है। अक्षय कुमार के फैंस उनकी फिल्मों को लिए अक्सर इंतजार करते हैँ।

    English summary
    South Superstar Ram Charan and Dhanush's reaction on the trailer of Akshay Kumar's 'Rakshabandhan'! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X