For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रकुल प्रीत सिंह निभाएंगी कोंडम टेस्टर का किरदार, जल्द शूटिंग होगी शुरु- निर्देशक ने दी डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ ने हाल ही में एक फिल्म की घोषणा की है, जिसमें अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह एक कोंडोम टेस्टर की भूमिका में दिखाई देंगी। फिलहाल इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं किया गया है लेकिन फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारी निर्देशक ने शेयर की है।

    रकुल को टीम में शामिल करने पर डायरेक्टर तेजस देओस्कर ने कहा, "हमारी फिल्म एक सामाजिक फैमिली ड्रामा है, जिसका उद्देश्य कोंडोम का इस्तेमाल करने को लेकर शर्म खत्म करना है। रकुल की बात करें तो वह अपने हर किरदार में ताजगी लाती हैं। इस तरह के संवेदनशील, विचारशील और उत्तेजक विषय के लिए, वह हमारी पहली पसंद थीं।"

    उन्होंने आगे बताया, "दिलचस्प बात यह है कि जब फिल्म के लिए उनसे संपर्क किया गया था, तब रकुल भी बेहद रोमांचित हो गयी थीं। उन्होंने नरेशन सुना और तुरंत फ़िल्म करने के लिए तैयार हो गई।"

    स्थिति सामान्य होते ही फिल्म की शूटिंग आने वाले कुछ महीनों में शुरू की जाएगी।

    दो और कोविड मेडिकल सेंटर्स खोलेंगे अजय देवगन, उठाया बड़ा कदमदो और कोविड मेडिकल सेंटर्स खोलेंगे अजय देवगन, उठाया बड़ा कदम

    कोंडोम टेस्टर एक "गुणवत्ता नियंत्रण कार्यकारी" है जिन्हें बाजार में जारी करने से पहले, कोंडोम ब्रांड द्वारा अपने उत्पादों की गुणवत्ता का परीक्षण करने के लिए काम पर रखा जाता है। फिल्म इस प्रोडक्शन हाउस से आने वाला एक हल्का फुल्का ड्रामा और एक अन्य नया कांसेप्ट होगा।

    आरएसवीपी मूवीज़ द्वारा बैक टू बैक घोषणाओं के बाद, यह निश्चित रूप से एक दिलचस्प प्रोजेक्ट है। रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी द्वारा निर्मित और तेजस प्रभा विजय देओस्कर द्वारा निर्देशित, अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

    English summary
    Rakul Preet Singh to do a film with RSVP where she plays a condom tester. Film is titled as Chhatriwali, to be directced by Tejas Vijay Deoskar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X