For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की मां के निधन के दुख के बीच उनके बॉडी डबल के साथ रकुल प्रीत सिंह की मिशन सिंड्रेला शूटिंग

    |

    अक्षय कुमार, लंदन में मिशन सिंड्रेल का शूटिंग कर रहे थे जब उन्हें अपनी मां की तबीयत गंभीर होने की खबर मिली और अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़ ICU में भर्ती अपनी मां के पास पहुंच गए थे। बुधवार को अक्षय कुमार की मां का निधन हो गया लेकिन एक तरफ जहां अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूट छोड़ लौट आए हैं वहीं दूसरी तरफ इससे फिल्म के शेड्यूल पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

    अक्षय कुमार की फिल्म मिशन सिंड्रेला की शूटिंग अभी भी जारी है और खबरों की मानें तो रकुल प्रीत सिंह अब अक्षय कुमार के बॉडी डबल के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगी।

    रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म का ज़्यादातर हिस्सा शूट कर चुके हैं। इस समय फिल्म की टीम पर फिल्म समय पर पूरी करने का काफी प्रेशर है और इसे समय पर ही पूरा करने की कोशिश की जा रही है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अक्षय कुमार के बेल बॉटम डायरेक्टर रंजीत तिवारी और इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं बेल बॉटम प्रोड्यूसर वाशु भगनानी।

    दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार ने बेल बॉटम प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और वाशु भगनानी को साफ किया है कि उनके जाने से फिल्म के शेड्यूल पर ज़रा भी असर नहीं पड़ना चाहिए।

    1 अगस्त से शुरू हुई थी तैयारी

    1 अगस्त से शुरू हुई थी तैयारी

    मिशन सिंड्रेला की शूटिंग 25 अगस्त से इंग्लैंड में शुरू हुई है जहां शिमला का सेट तैयार किया गया है। फिल्म की पूरी टीम 1 अगस्त को ही इंग्लैंड पहुंच गई थी। अक्षय कुमार, मिशन सिंड्रेला में एक ऐसे ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे जो एक बच्चों को किडनैप करने वाले रैकेट का भंडाफोड़ करेंगे। इसलिए फिल्म का नाम मिशन सिंड्रेला रखा गया है।

    रत्सासन रीमेक है मिशन सिंड्रेला

    रत्सासन रीमेक है मिशन सिंड्रेला

    मिशन सिंड्रेला तमिल की साईकोलॉजिकल क्राईम थ्रिलर रत्सासन का रीमेक है। रत्सासन 2018 में रिलीज़ हुई थी और फिल्म में एक्टर विष्णु विशाल, सब इंस्पेक्टर अरूण कुमार की मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में उनके साथ दिखाई दी थीं अमाला पॉल। वहीं मिशन सिंड्रेला में अक्षय कुमार के साथ दिखाई दे सकती हैं रकुल प्रीत सिंह।

    इंग्लैंड में शूटिंग की खास वजह

    इंग्लैंड में शूटिंग की खास वजह

    फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड में हो रही है क्योंकि भारत में अभी भी जगह जगह शूटिंग को लेकर अलग अलग पाबंदियां हैं। मुंबई में भी चार बजे के बाद शूटिंग करने की इजाज़त नहीं है। फिल्म की पूरी कहानी, शिमला में सेट है और इसलिए इंग्लैंड में शिमला को रिक्रिएट किया जा रहा है। इंग्लैंड में शूटिंग करना आसान है क्योंकि वहां शूट करने पर 20 फीसदी सब्सिडी भी मिलती है।

    मिशन ट्राईलॉजी की तैयारी

    मिशन ट्राईलॉजी की तैयारी

    अक्षय कुमार, वाशु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले एक और एक्शन फिल्म कर रहे हैं जिसका नाम है मिशन लायन। इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं मिशन मंगल फेम जगन शक्ति। पहले, रक्षाबंधन का काम खत्म होने के बाद इसी फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड में शुरू होने वाली थी। लेकिन अब मिशन लायन की जगह, पहले मिशन सिंड्रेला पर काम शुरू हो चुका है। इस के साथ ही अक्षय कुमार अपनी मिशन ट्राईलॉजी पूरी कर लेंगे - मिशन मंगल, मिशन सिंड्रेला और मिशन लायन

    दिया है सिनेमाघरों को तोहफा

    दिया है सिनेमाघरों को तोहफा

    अक्षय कुमार ने इस साल बेल बॉटम की रिलीज़ के साथ सिनेमाघरों को तोहफा दिया है। बेलबॉटम 2021 की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्म कही जा रही है। वहीं इस फिल्म को रिलीज़ करने के बाद अक्षय कुमार ने बाकी स्टार्स को भी हिम्मत दी है कि अब सिनेमाघरों में दर्शकों के लौटने का समय आ चुका है।

    English summary
    kshay Kumar rushed back to India before his mother passed away. Akshay was shooting in UK for Mission Cindrella and now Rakul Preet Singh will shoot with Akshay Kumar's body double.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X