For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रकुल प्रीत सिंह ने 'डॉक्टर जी' के लिए मेडिकल क्लास में लिया था एडमिशन; फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़!

    |

    जंगली पिक्चर्स के कैंपस कॉमेडी ड्रामा 'डॉक्टर जी' में रकुल प्रीत सिंह, आयुष्मान खुराना और शेफाली शाह स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म से रकुल का फर्स्ट लुक रिलीज किया है, जहां वो डॉक्टर के लुक में नजर आ रही हैं। हाल ही में रकुल ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर दिलचस्प बातचीत की है।

    अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित इस फिल्म में डॉक्टर फातिमा के मूल करैक्टर को निभाने के लिए, रकुल को मेडिकल टर्मोनोलॉजी और कुछ महत्वपूर्ण सर्जिकल प्रक्रियाओं की बारीकियां भी सीखनी पड़ीं है। चिकित्सा जगत से जुड़ी हर चीज को स्क्रीन पर प्रामाणिक दिखाने के लिए, निर्माताओं ने रकुल, आयुष्मान, शेफाली के लिए एक्सपर्ट्स के साथ एक विशेष सेशन आयोजित की थी।

    राइटिंग के स्टेज से ही, निर्देशक अनुभूति फिल्म में मेडिकल प्रोफेशन के प्रामाणिक चित्रण के बारे में बहुत स्पष्ट थीं। आईडिया यह था कि अभिनेता परफॉर्म करते समय मेडिकल सिचुएशन और सर्जिकल इक्विपमेंट को संभालने में सहज महसूस करें।

    11 सालों में इतनी बदल गईं टेलीविजन की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस, हॉट तस्वीरों से मचाती हैं सनसनी11 सालों में इतनी बदल गईं टेलीविजन की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस, हॉट तस्वीरों से मचाती हैं सनसनी

    रकुल कहती हैं, ''डॉक्टर जी की शूटिंग एक दिलचस्प अनुभव रहा है। चूंकि मैं एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हूं, इसलिए व्यवहार और कार्य सटीक होना ज़रूरी था। स्क्रीन पर असली दिखने के लिए मेडिकल जगत से जुड़ी अहम बातें सीखना अनिवार्य था। डॉक्टर फातिमा बनने का सफर एक अद्भुत प्रक्रिया थी जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी।"

    ayushmann-khurrana-doctor-g

    उन्होंने आगे कहा, "हम चाहते थे कि फातिमा प्रामाणिक दिखे। हमने सही लुक हासिल करने के लिए कई लुक टेस्ट किए। उनका विचार यह था कि वह वास्तविकता के करीब दिखे और अपने किरदार की प्यारी क्वालिटी को सामने लाए। सिर्फ डॉक्टर का कोट पहनने से ही, आपको अचानक जिम्मेदारी का अहसास हो जाता है, भले ही मैं केवल एक किरदार निभा रही थी। सीन्स के लिए मरीजों का इलाज करते समय, कोई भी वास्तव में यह समझ सकता है कि डॉक्टरों के कंधों पर कितनी जिम्मेदारी होती है और उनका जीवन कितना कठिन होता है।"

    अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित, 'डॉक्टर जी' एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा है, जिसके सह-लेखक सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत हैं। निर्माताओं ने हाल ही में प्रयागराज में एक व्यापक शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है और फिल्म इस महीने के अंत तक पूरी हो जाएगी।

    English summary
    Rakul Preet Singh is sharing screen with Ayushmann Khurrana and Shefali Shah in Doctor G. Her first look revealed and she also shared about the preparation of the role.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X