For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ हुई रकुल प्रीत सिंह की एंट्री- May Day में ऐसा होगा किरदार

    |

    कुछ ही दिनों पहले थ्रिलर फिल्म 'मे डे' की घोषणा की गई थी, जिसमें मुख्य किरदारों में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन का नाम लॉक किया गया था। बहरहाल, अब इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह की एंट्री भी हो चुकी है। फिल्म में रकुल एक पॉयलट का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म 'दे दे प्यार दे' के बाद एक बार फिर अजय देवगन- रकुल एक साथ दिखाई देंगे।

    फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित रकुल प्रीत कहती हैं- "जब मैंने एक्टर बनने का फैसला किया था तो अन्य कलाकारों की तरह मेरा भी सपना था कि किसी दिन अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिले। मुझे खुशी है कि यह फिल्म मुझे मेरे सपने को साकार करने में मदद करेगी। मैं अजय सर के साथ फिर से काम करने के लिए रोमांचित हूं, जो वह न केवल मेरी सह-कलाकार होंगे, बल्कि मेरे निर्देशक भी होंगे।"

    खास बात है कि इस फिल्म में अजय देवगन ना सिर्फ अभिनय करते हुए दिखेंगे, बल्कि उन्होंने प्रोडक्शन और निर्देशन का भी जिम्मा उठाया है। फिल्म इसी साल दिसंबर में फ्लोर पर आ जाएगी और हैदराबाद में शूटिंग होगी।

    ये एक थ्रिलर- ड्रामा होगी। फिल्म में अजय देवगन एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका में दिखेंगे, जबकि अमिताभ बच्चन के किरदार को फिलहाल रिवील नहीं किया गया है।

    पहली बार अजय देवगन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को डाइरेक्ट करने जा रहे हैं, यह फैंस के लिए बेहद उत्साहित होने वाली खबर है। बता दें, इन दोनों अभिनेताओं ने 'मेजर साब', 'खाकी', 'सत्याग्रह', 'हिंदुस्तान की कसम' और 'हम किसी से कम नहीं' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। वहीं,, अब लगभग 7 सालों के बाद ये साथ आ रहे हैं।

    अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' का हाल देखकर OTT के होश उड़े, फिल्म रिलीज से पहले अब स्क्रीनिंग की डिमांडअक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' का हाल देखकर OTT के होश उड़े, फिल्म रिलीज से पहले अब स्क्रीनिंग की डिमांड

    English summary
    Rakul Preet Singh joins Ajay Devgn and Amitabh bachchan in thriller drama May Day. Film produced and directed by Ajay Devgn.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X