For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी ने किया खूबसूरत पोस्ट, कृति सैनन ने मारी सीटी

    |

    एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह 10 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। और अपने जन्मदिन पर रकुल ने अपनी ज़िंदगी का नया अध्याय शुरू किया है। रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी के साथ अपने रिलेशनशिप ऑफिशियल कर चुकी हैं। रकुल ने जैकी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - थैंक यू मेरे ❤️. आप इस साल मेरे लिए सबसे बड़ा तोहफा रहे हैं। मेरी ज़िंदगी में रंग भरने के लिए शुक्रिया। मुझे हर समय हंसाते रहने के लिए शुक्रिया। अपने आप को ना बदलने के लिए भी शुक्रिया। उम्मीद है हम ढेर सारी यादें जोड़ेंगे।

    रकुल की इस तस्वीर पर उनके दोस्तों ने कमेंट किया। सोफी चौधरी, काजल अग्रवाल सहित कई स्टार्स ने उन्हें ज़िंदगी के इस नए अध्याय के लिए बधाई दी। रकुल की अगली फिल्म डॉक्टर जी के को - स्टार आयुष्मान खुराना ने भी उन्हें इस रिलेशनशिप पर बधाई दी।

    वहीं जैकी भगनानी ने भी इसी तस्वीर के साथ रकुल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा - तुम्हारे बिना, दिन एक जैसे नहीं लगते हैं। तुम्हारे बिना शाही राजभोग भी बेस्वाद और फीका है। सबसे खूबसूरत लड़की को जन्मदिन की बधाई। तुम इस दुनिया में मेरे लिए सबसे ज़्यादा अहम हो। तुम्हारा दिन हमेशा यूं ही शानदार रहे और तुम इतनी ही खूबसूरत रहो। जन्मदिन मुबारक मेरी ❤️

    जैकी के इस पोस्ट पर उनके दोस्तों ने शुभकामनाएं दीं। कृति सैनन ने तो सीटियां मारते हुए इस घोषणा का स्वागत किया।

    सेट पर मनाया जन्मदिन

    सेट पर मनाया जन्मदिन

    रकुल प्रीत सिंह ने सेट पर ही अपना जन्मदिन मनाया। रकुल प्रीत सिंह ने शूटिंग पर ही केक काटा। रकुल प्रीत सिंह के पास इस समय हिंदी फिल्मों की लाईन लगी हुई हैं। इनमें दे दना देन के बाद अजय देवगन के साथ दो और फिल्में - मेडे और थैंक गॉड हैं। थैंक गॉड में रकुल सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ तीसरी बार दिखाई देंगी। इससे पहले वो सिद्धार्थ के साथ अय्यारी और मरजावां में दिखी थीं।

    हाल ही में पूरा किया शेड्यूल

    हाल ही में पूरा किया शेड्यूल

    इसके अलावा, रकुल प्रीत सिंह आयुष्मान खुराना के साथ सोशल कॉमेडी डॉक्टर जी और अक्षय कुमार के साथ क्राईम थ्रिलर मिशन सिंड्रेला में दिखाई देंगी। रकुल प्रीत सिंह, जॉन अब्राहम स्टारर अटैक में भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में आयुष्मान खुराना ने के साथ इलाहाबाद में डॉक्टर जी की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा किया है।

    बॉलीवुड में यूं हुई शुरूआत

    बॉलीवुड में यूं हुई शुरूआत

    रकुल प्रीत सिंह की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शुरूआत हुई थी हिमांश कोहली के अपोज़िट दिव्या खोसला की डेब्यू फिल्म यारियां के साथ। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह एक कॉलेज जाने वाली लड़की की भूमिका में दिखाई दी थीं और उन्हें काफी पसंद किया गया था। इसके बाद रकुल ने फिर दक्षिण का रूख कर लिया था और काफी सालों बाद वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोज़िट अय्यारी में दिखाई दीं।

    साउथ का बड़ा नाम

    साउथ का बड़ा नाम

    जहां रकुल, हिंदी फिल्मों में पांव जमाने की कोशिश कर रही थीं वहीं वो दक्षिण का बड़ा नाम बन चुकी थी। रकुल प्रीत सिंह की झोली में कई बड़ी तमिल और तेलुगू फिल्में आईं जिनमें उन्होंने तहलका मचा दिया था।

    साथ में की जमकर पार्टियां

    साथ में की जमकर पार्टियां

    रकुल प्रीत सिंह ने पिछले कुछ सालों में जैकी भगनानी के साथ जमकर पार्टी की है। उनकी मुलाकात जैकी भगनानी के साथ एक दोस्त के ज़रिए हुई थी। हाल ही में उन्हें कंडोम टेस्टर की भूमिका में छतरीवाली नाम की एक फिल्म में लीड रोल ऑफर हुआ था लेकिन रकुल ने इसे ठुकरा दिया।

    प्रोड्यूसर जैकी भगनानी

    प्रोड्यूसर जैकी भगनानी

    जहां जैकी भगनानी ने रहना है तेरे दिल में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी वहीं उन्होंने प्रोड्यूसर के तौर पर हाल ही में अक्षय कुमार की बेल बॉटम के साथ सफलता हासिल की है। इसके बाद जैकी भगनानी अक्षय कुमार के साथ मिशन सिंड्रेला प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं उनकी कई फिल्में लाईन में लगी हैं।

    English summary
    Rakul Preet Singh is dating producer Jackky Bhagnani. The actress made her relationship official on her birthday with a sweet post. Rakul has recently shot for Jackky Bhagnani's Mission Cindrella opposite Akshay Kumar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X