For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैसी होगी अक्षय कुमार की रक्षाबंधन? लेखकों ने बताई दिल को छू लेने वाली कहानी की डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक हिमांशु शर्मा, जिनके काम में तनु वेड्स मनु सीरीज़ और रांझणा शामिल हैं, पहली बार प्रशंसित पटकथा लेखक कनिका ढिल्लों के साथ सहयोग कर रहे हैं।

    कनिका को 'मनमर्जियां', 'केदारनाथ' और 'जजमेंटल है क्या' जैसी फिल्में लिखने के लिए जाना जाता है, ऐसा बहुत कुछ है जो दोनों को पावरहाउस लेखक बनाता है और हमें यह जानकर बहुत खुशी होती है कि उन्होंने अपनी बहुप्रतीक्षित अगली 'रक्षाबंधन' का सह-लेखन किया है। ' जिसका निर्देशन आनंद एल राय करेंगे!

    रक्षाबंधन में सुपरस्टार अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की घोषणा अक्षय कुमार ने पिछले साल रक्षा बंधन के त्योहार पर की थी।

    प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए हिमांशु शर्मा ने कहा, "यह पहली बार है जब मैं एक स्क्रिप्ट का सह-लेखन कर रहा हूं और मैं 'कनिका... जैसी प्रतिभा के साथ सहयोग करने के लिए भाग्यशाली हूं ... उनकी सोच बहुत ही मजबूत है ... उनका काम हमेशा वैविध्यपूर्ण है जिसकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है और मुझे आशा है कि हम रक्षाबंधन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।"

    कनिका ढिल्लों ने "रक्षाबंधन" लिखने के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा, "रक्षाबंधन एक बहुत ही खास कहानी है और मैंने पहली बार हिमांशु शर्मा के साथ सहयोग किया है - जो हिंदी फिल्मों के परिदृश्य को बदलने के लिए जाने जाते हैं! बेशक, मैं इस विशाल प्रतिभा के साथ काम करने के लिए नर्वस और उत्साहित हु! रक्षाबंधन के साथ हमें उम्मीद है कि हम एक ऐसी कहानी बताने में सक्षम होंगे जो हर भाई और बहन के दिलों में जगह बना ले!"

    सीता का रोल निभाएंगी करीना कपूर खान? राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने बताई सच्चाईसीता का रोल निभाएंगी करीना कपूर खान? राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने बताई सच्चाई

    इस खास फिल्म में कनिका और हिमांशु ने एक साथ जो जादू बुना है, उसे देखने के लिए हम निश्चित रूप से ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते। फ़िल्म 'रक्षाबंधन' को अक्षय कुमार की बहन, अलका भाटिया और आनंद एल राय द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म को केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

    English summary
    Rakshabandhan writer himanshu sharma and kanika dhillon talks about akshay kumar film story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X