For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रक्षा बंधन ट्रेलर पर दर्शकों का रिएक्शन - आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर खा जाएंगे अक्षय कुमार

    |

    कभी कभी एक भाई होना, एक सुपरहीरो से ज़्यादा बड़ा काम होता है। इसी इमोशन के साथ शुरू होता है रक्षाबंधन का 2.50 मिनट का ट्रेलर जो हर सीन के साथ अक्षय कुमार और उनकी चार बहनों के बीच के प्यार की गहराई को दिखाता है।

    चार बहनों के साथ अक्षय कुमार की ज़िंदगी में है एक और रिश्ता - उनके बचपन का प्यार - भूमि पेडनेकर जो उनके साथ शादी करने का इंतज़ार कर रही है लेकिन अक्षय कुमार केवल तब ही शादी करेंगे जब उनकी बहनें शादी कर लेंगी।

    रक्षा बंधन का पूरा ट्रेलर इसी उथल पुथल को सामने रखता है। साथ में हैं सीमा पाहवा जो कि एक शादी कराने वाली एजेंसी की मालिक है। अक्षय कुमार का ये ट्रेलर सीधा लोगों के दिल में उतर चुका है। और फैन्स ने इस ट्रेलर को पूरे नंबर दिए हैं।

    बढ़िया संदेश देती है फिल्म

    बढ़िया संदेश देती है फिल्म

    Feten Melliti नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा - तो रक्षा बंधन का ट्रेलर बाहर आ चुका है। अक्षय कुमार वही करते दिखाई दे रहे हैं जो वो पहले करते थे और जिसे हम सब पसंद करते थे। ऊपर से वो भूमि पेडनेकर के साथ लौट चुके हैं और इस ट्रेलर में नापसंद करने जैसा कुछ नहीं है। ट्रेलर इमोशनल भी करता है और भावनाओं से लैस है। इस ट्रेलर से हिंदुस्तानी रीति - रिवाज़ों पर जो फोकस किया गया है वो बहुत ही बढ़िया संदेश देता है।

    लाल सिंह चड्ढा को खा जाएगी

    लाल सिंह चड्ढा को खा जाएगी

    Being Chanchal ने लिखा - रक्षाबंधन ट्रेलर अभी से विनर है। बिल्कुल देसी कहानी और उससे भी प्यारा बैकग्राउंड म्यूज़िक। बेटियों की शादी कराने के लिए इस देश के हर घर में कोई बाप या बेटा अपनी हड्डियां गला रहा है, ये डायलॉग मेरा दिल छू गया। ये फिल्म पूरी तरह से आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर खा जाएगी।

    पूरा इंटरटेनमेंट

    पूरा इंटरटेनमेंट

    अक्षय कुमार के एक फैन क्लब ने लिखा - इस रक्षाबंधन, अक्षय कुमार सर आपके लिए कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर और भावनाओं से भरी हुई एक फैमिली फिल्म लेकर आ रहे हैं। रक्षा बंधन का ट्रेलर पूरी तरह से इंटरटेनमेंट से भरपूर है।

    फैमिली इंटरटेनमेंट

    फैमिली इंटरटेनमेंट

    एक और सिनेमा फैन ने लिखा - रक्षा बंधन ट्रेलर काफी अच्छा दिख रहा है। ये पूरी तरह से फैमिली इंटरटेनमेंट के लिए बनाई गई फिल्म लग रही है और अभी से पॉज़िटिव एनर्जी दे रही है। हालांकि, फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार करना चाहिए। उम्मीद है कि फिल्म का सेकंड हाफ भी अच्छा हो क्योंकि आनंद एल राय की ज़ीरो और अतरंगी रे दोनों का ही सेकंड हाफ अच्छा नहीं था।

    पूरी तरह से देसी फिल्म

    पूरी तरह से देसी फिल्म

    रोहित कुमार जायसवाल ने लिखा - रक्षा बंधन का ट्रेलर लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर के मुकाबले मज़बूत और अच्छा है। इस ट्रेलर में हिंदी दर्शकों को अपील करने वाला देसीपन है, ज़्यादा इमोशन है और ये फिल्म के हित में ज़रूर काम करेगा।

    परफेक्ट इमोशन

    परफेक्ट इमोशन

    लकी दुबे ने लिखा - बेहतरीन ट्रेलर। एक परफेक्ट फिल्म जो भाई - बहन के बीच के रिश्ते को बारीकी से दिखाएगी। वहीं इस फिल्म में दहेज प्रथा से जुड़ी कुछ बातों का ज़िक्र भी है, देखना है कि इस मुद्दे पर कहां तक बात की जा पाती है।

    रक्षा बंधन, 11 अगस्त को रक्षाबंधन वीकेंड पर रिलीज़ हो रही है और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ क्लैश हो रही है। उम्मीद है कि दोनों फिल्में एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की बारिश कर दें। यहां देखिए रक्षा बंधन ट्रेलर।

    English summary
    Akshay Kumar's Anand L Rai film Raksha Bandhan trailer is out and fans call it better than Aamir Khan's Laal Singh Chaddha. Read tweets.
    IIFA Banner
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X