For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोविड पर राखी सांवत बोलीं, मेरे शरीर में पवित्र खून है, इसलिए मुझे कोरोना नहीं होगा- VIDEO

    |

    एंटरटेनर और डांसर राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह कई बार कुछ ऐसा अटपटा बोल देती हैं कि खूब सुर्खियां बटोरती है।एक बार फिर राखी सावंत का वीडियो सामने आया है जिसमें वह कोरोना को लेकर चटपटा बयान देती दिख रही हैं। राखी सावंत ने फोटोग्राफर्स से बात करते हुए कहा कि उन्हें व उनकी फैमिली को कभी कोरोना नहीं होगा क्योंकि उनके शरीर नें यीशू का पवित्र खून बह रहा है।

    राखी सावंत ने तर्क दिया कि उन्हें कोरोना व उनके परिवार को कोरोना नहीं हो सकता। उनके मन में कुछ गलत नहीं है, उन्होंने सब गलत काम छोड़ दिए हैं। वह कहती हैं, मेरे खून में यीशू का पवित्र खून है। इसीलिए मेरे हिस्से की वैक्सीनेशन किसी ओर को लगा दो।

    वैक्सीन को लेकर राखी ने कहा कि देश में वैक्सीन की कमी है और लोगों को नहीं मिल रही है। इसीलिए मेरे हिस्से की वैक्सीन किसी जरूरतमंद को दे दो। बता दें राखी सावंत का ये नया वीडियो है वह मुंबई में एक कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट हुईं।

    निक्की तंबोली के भाई के निधन पर जताया दुख

    निक्की तंबोली के भाई के निधन पर जताया दुख

    राखी सांवत ने कोरोना से निक्की तंबोली के भाई का निधन पर भी दुख जताया। उन्होंने कहा कि निक्की अपने भाई से बहुत प्यार करती थी वह इस समय बहुत दुखी होंगी।

     रोने लगीं राखी सावंत

    रोने लगीं राखी सावंत

    फोटोग्राफर्स से बात करते करते राखी सावंत इमोशनल हो गईं और कोरोना के कहर पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि हर तरफ डर का माहौल है।

    कंगना पर कसा तंज

    कंगना पर कसा तंज

    हाल में ही कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। आपत्तिजनक ट्वीट्स के मामले में ट्विटर की ओर से कार्रवाई की गई। जिस पर राखी सावंत ने कहा था कि सही
    हुआ।

    क्यों नहीं करती कंगना दान

    क्यों नहीं करती कंगना दान

    कुछ दिन पहले राखी सावंत ने कंगना रनौत को कहा था कि कंगना रनौत के पास करोड़ों रुपये हैं वह क्यों लोगों की मदद नहीं करती। कंगना को ऐसे समय में सेवा करने की जरूरत है।

    English summary
    Rakhi Sawant video says she will not contract with Covid-19 I have Jesus holy blood
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X