For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राखी सावंत ने पहली बार शेयर की पति की तस्वीर, कहा ये हैं रितेश पहचान लो Video

    |

    राखी सावंत ने सीक्रेट तरीके से शादी की। ये शादी उन्होंने जुलाई में कर ली। लेकिन अभी तक उन्होंने अपने पति की झलक तक नहीं दिखाई है। मीडिया से बातचीत के दौरान कई बार हनीमून से लेकर मां बनने तक का खुलासा कर चुकी हैं।

    लेकिन उनका पति कौन है दिखता कैसा है। इसकी जानकारी ना कहीं पर लीक हुई है और नहीं राखी ने सामने लाया है। ये भी माना जा रहा है कि राखी के बाकी की शादियों की तरह उनकी ये शादी भी पूरी तरह से फेक है।

    अब इन सारे सवालों का जवाब देने के लिए राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर चार लड़कों की फोटो शेयर की है और फैंस से कहा है कि आप ही बताइए कि इनमें से मेरा पति कौन है।

    राखी ने एक वीडियो शेयर करके कहा है कि सब जानना चाहते हैं कि मेरा पति कौन है। मेरे पति रितेश की झलक आप पाना चाहते हैं,तो इन तस्वीरों में देख लीजिए। बता दें कि राखी ने 28 जुलाई को शादी की। पहले उनके गुपचुप शादी की खबर सामने आयी। बाद में राखी ने खुद इस बात का इसरार किया कि उनकी असल में शादी हुई है।

    नीचे देखिए राखी के पति रितेश की तस्वीर और राखी के अब तक की शादी का हाल..

    3 बार शादी कर चुकी

    3 बार शादी कर चुकी

    आपको बता दें कि राखी सावंत एक नहीं बल्कि 3 बार शादी कर चुकी हैं। हर बार उनकी शादी असफल रही है। हालांकि उनको टीआरपी जरूर मिली है। चलिए आपको बताते हैं राखी की हर शादी का ड्रामा किसी टीवी शो के ट्विस्ट से कम नहीं रहा है।

    16 लड़के शो का हिस्सा बने

    16 लड़के शो का हिस्सा बने

    राखी का स्वंयवर भला कोई कैसे भूल सकता है। टीवी पर इस शो को सबस कंट्रोवर्शियल शो की लिस्ट में शामिल किया गया है। 2009 में ये शो टेलीकास्ट हुआ। राखी से शादी करने के लिए 16 लड़के शो का हिस्सा बने। कई दिनों के ड्रामा के बाद राखी ने इलेश परुजानवाला को पसंद किया। फिर शादी भी की।

    अलग होने की खबर

    अलग होने की खबर

    इसके बाद राखी ने इलेश के साथ मिलकर एक और शो का हिस्सा बनीं। कुछ दिन बाद दोनों के अलग होने की खबर सामने आयी। फिर ये भी पता चला कि राखी और इलेश ने कभी शादी नहीं की थी। ये तो केवल एक पब्लिसिटी स्टंट था।

    अभिषेक अवस्थी के साथ

    अभिषेक अवस्थी के साथ

    कोरियोग्राफर अभिषेक अवस्थी के साथ भी राखी ने अपने रिश्ते का खुलासा किया था। दोनों एक साथ नच बलिए में भी दिखाई दिए। दोनों काफी समय एक साथ रहें। किसी बात पर नाराज होकर नेशनल टीवी पर राखी ने अभिषेक को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

     शादी पहले दिन से सिर्फ ड्रामा

    शादी पहले दिन से सिर्फ ड्रामा

    दीपक कलाल से राखी की शादी पहले दिन से सिर्फ ड्रामा नजर आ रही थी। दोनों ने मीडिया को बुलाकर इस बात का ऐलान किया कि वे 31 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। वो भी लॅास एंजेल्स में। आखिरकार ये भी पब्लिसिटी स्टंट साबित हुआ।

    इस बार राखी ने एक NRI से शादी

    इस बार राखी ने एक NRI से शादी

    इस बार राखी ने एक NRI से शादी की है। उनका नाम रितेश है। ये शादी उन्होंने मुंबई के फाइव स्टार होटल में 5 लोगों की मौजूदगी में शादी की। राखी ने ब्राइडल फोटोशूट भी करवाया। राखी अनुसार उनके पति काफी शर्मीलें हैं। इस वजह से वह सामने नहीं आना चाहते हैं।

    View this post on Instagram

    Konsa Mera husband hai

    A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

    English summary
    Rakhi sawant share husband pic on Instagram asked fans and question,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X