For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राखी सावंत मेरे बच्चे की मां बनने वाली है, 7 महीने में शेर का बच्चा बाहर आएगा, एक्टर का दावा

    |
    Rakhi Sawant पर की Pregnancy पर ये क्या बोल दिया Deepak Kalal ने ? | FilmiBeat

    राखी सावंत ने जुलाई के अंत में शादी की। तब से लेकर अभी तक राखी के पति का चेहरा सामने नहीं आया है। इस बीच राखी के मां बनने की खबर जोरों से चर्चा में है। दीपक कलाल ने दावा किया है कि राखी उनके बच्चे की मां बनने वाली है। दीपक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया।

    इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है कि राखी सावंत के पेट में मेरा बच्चा पल रहा है। वो अपने पापा की बेइज्जती का बदला जरूर लेगा। दीपक ने आगे लिखा है कि 7 महीने के अंदर ही वो शेर बच्चा बाहर आएगा। शर्म आनी चाहिए। तुझे तो इस तरह से तू छप्पन छुरी सांग का प्रमोशन कर रही है।

    बता दें कि राखी सावंत के इस शादी के ड्रामा पर हर रोज कोई ना कोई नई जानकारी सामने आ रही है। कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आया था। जहां पर राखी की ननद ने दीपक कलाल की पिटाई की थी।

    जिसका वीडियो खुद दीपक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया। इतना ही नहीं राखी के इस खुलासे के बाद की वह शादी कर चुकी हैं। दीपक ने ये बताया था कि राखी ने उनसे पूरे 4 करोड़ रुपए लिए थे। दीपक ने मांग की है कि राखी उनके 4 करोड़ रुपए लौटा दे। हालांकि, राखी ने कहा था कि ये सब दीपक का पब्लिसिटी स्टंट है।

    बहरहाल,यहां देखिए राखी के तीन अलग रिश्ते की पूरी कहानी। जहां शादी है। प्यार है और भरपूर ड्रामा..

    एक नहीं बल्कि 3 बार शादी

    एक नहीं बल्कि 3 बार शादी

    आपको बता दें कि राखी सावंत एक नहीं बल्कि 3 बार शादी कर चुकी हैं। हर बार उनकी शादी असफल रही है। हालांकि उनको टीआरपी जरूर मिली है। चलिए आपको बताते हैं राखी की हर शादी का ड्रामा किसी टीवी शो के ट्विस्ट से कम नहीं रहा है।

     16 लड़के शो का हिस्सा

    16 लड़के शो का हिस्सा

    राखी का स्वंयवर भला कोई कैसे भूल सकता है। टीवी पर इस शो को सबस कंट्रोवर्शियल शो की लिस्ट में शामिल किया गया है। 2009 में ये शो टेलीकास्ट हुआ। राखी से शादी करने के लिए 16 लड़के शो का हिस्सा बने। कई दिनों के ड्रामा के बाद राखी ने इलेश परुजानवाला को पसंद किया। फिर शादी भी की।

    राखी और इलेश ने कभी शादी नहीं की

    राखी और इलेश ने कभी शादी नहीं की

    इसके बाद राखी ने इलेश के साथ मिलकर एक और शो का हिस्सा बनीं। कुछ दिन बाद दोनों के अलग होने की खबर सामने आयी। फिर ये भी पता चला कि राखी और इलेश ने कभी शादी नहीं की थी। ये तो केवल एक पब्लिसिटी स्टंट था।

    अभिषेक को थप्पड़ मार दिया।

    अभिषेक को थप्पड़ मार दिया।

    कोरियोग्राफर अभिषेक अवस्थी के साथ भी राखी ने अपने रिश्ते का खुलासा किया था। दोनों एक साथ नच बलिए में भी दिखाई दिए। दोनों काफी समय एक साथ रहें। किसी बात पर नाराज होकर नेशनल टीवी पर राखी ने अभिषेक को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

    शादी पहले दिन से सिर्फ ड्रामा नजर

    शादी पहले दिन से सिर्फ ड्रामा नजर

    दीपक कलाल से राखी की शादी पहले दिन से सिर्फ ड्रामा नजर आ रही थी। दोनों ने मीडिया को बुलाकर इस बात का ऐलान किया कि वे 31 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। वो भी लॅास एंजेल्स में। आखिरकार ये भी पब्लिसिटी स्टंट साबित हुआ।

    English summary
    Here read Rakhi sawant pregnant deepak kalal claim he is father
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X