For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    10 दिन पहले हुआ अरुण जेटली का निधन, राखी सावंत के Video पर लोगों ने कहा 'घटिया औरत'

    |

    देश-दुनिया की हर बड़ी खबर पर राखी सावंत अपने बयान से सनसनी मचा देती हैं। इस बार राखी सावंत ने पूर्व मंत्री अरुण जेटली के निधन पर ऐसा बयान दिया है जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

    एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में ये दावा किया है कि उन्हें अरुण जेटली के निधन के बारे में पहले से मालूम था और उन्होंने 10 दिन पहले इस बात की भविष्यवाणी कर दी थी। बता दें कि शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया।

    लगातार उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी। उनके निधन पर जहां बॅालीवुड ने अपना दुख जाहिर किया। वहीं राखी ने एक वीडियो पोस्ट कर अरुण जेटली के निधन को भी सनसनीखेज खबर बना दिया।

    वीडियो के कारण ट्रोल

    वीडियो के कारण ट्रोल

    राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। राखी सावंत इस वीडियो में दावा कर रही हैं कि जेटली के निधन के बारे में उन्हें पहले से पता चल गया था।

    10 दिन पहले बता दिया

    10 दिन पहले बता दिया

    राखी ने आगे कहा कि उनके पास ऐसी भगवान की दी हुई ताकत है जिससे उन्हें कई बार चीजें पहले से मालूम चल जाती हैं। वीडियो में राखी कहती हैं कि नमस्कार, जेटली जी जो हमारे बीजेपी नेता हैं, वो अब हमारे बीच में नहीं रहे। मैंने 10 दिन पहले ये कह दिया था।

    मुझे ऐसे सपने आते हैं

    मुझे ऐसे सपने आते हैं

    राखी ने वीडियो में आगे कहा कि कई बार मुझे ऐसे सपने आते हैं। मुझे पता चल जाता है। भगवान का शुक्रिया कि ऐसी ताकत मेरे पास है। मुझे बस यही कहना है कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। जेटली जी ने अपनी पोटली में अच्छे बजट बनाए हैं। पूरा हिंदोस्तान उन्हें याद रखेगा।

    लोगों ने कहा मर जाओ घटिया औरत

    लोगों ने कहा मर जाओ घटिया औरत

    बता दें कि राखी के इस खुलासे पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। एक यूजर ने राखी को ट्रोल करते हुए लिखा है कि तुम भी मर जाओ घटिया औरत। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि आपको भारत की बरबादी के भी सपने आने लगे हैं। बता दें कि इस तरह के एक नहीं बल्कि कई कमेंट राखी को उनकी इस पोस्ट पर मिले हैं। लोगों ने जमकर लताड़ लगाई है।

    एक ने पूछा बता अगले 5 मिनट में

    एक ने पूछा बता अगले 5 मिनट में

    एक यूजर ने लिखा है कि ये बता अगले 5 मिनट में क्या होने वाला है। मैं बताता हूं। तुम किसी ना किसी से पक्का ब्लॅाक होने वाली हो। और ये सपना नहीं हकीकत है। इस तरह के कई कमेंट राखी को मिले हैं। नीचे देखिए राखी का वीडियो

    English summary
    Rakhi Sawant on Arun Jaitley death she predicted his death 10 days before,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X