For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'तूफ़ान एक यूनिवर्सल कहानी है, यह मतभेद पैदा करने के बजाय प्यार फैलाने के बारे में है'- राकेश ओमप्रकाश मेहरा

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स के सहयोग से अमेज़न द्वारा प्रस्तुत राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 'तूफ़ान' इस वक़्त देश की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। निर्माताओं का मानना है कि यह स्पोर्ट्स ड्रामा वैश्विक दर्शकों की एक बड़ी संख्या का ध्यान आकर्षित करेगी और इसका श्रेय फ़िल्म के विषय को जाता है।

    फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर, परेश रावल जैसे कलाकारों के साथ 'तूफ़ान' एक यूनिवर्सल कहानी है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा कहते हैं, "तूफ़ान एक अंडरडॉग की कहानी है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह मतभेद पैदा करने के बजाय प्यार फैलाने की कहानी है।"

    निर्देशक ने कहा, "हर देश, चाहे वह अमीर हो या गरीब, किसी न किसी मुद्दे से गुजर रहा है और हम सभी का मन चोटिल है। तूफ़ान उन घावों को खरोंचने का प्रयास नहीं है, बल्कि सुखदायक बाम लगाने के बारे में है। दुनिया के किसी भी हिस्से से कोई भी शख्स, फ़िल्म के साथ की संबंधित महसूस करेगा।"

    साथ ही उन्होंने कहा, "मुक्केबाजी दुनिया के सबसे प्रसिद्ध खेलों में से एक है -अमेरिका, दक्षिण अमेरिका, रूस और यूरोप इत्यादि सभी मुक्केबाजी देश हैं .. इसलिए दुनिया भर के लोग फिल्म के साथ खुद को जोड़ पाएंगे।"

    राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने यह भी बताया कि फिल्म महिला सशक्तिकरण की मिसाल कैसे पेश करती है। वह कहते हैं, "तूफ़ान में महिला नायक की भी बहुत मजबूत और मुखर भूमिका है। जबकि हमने पिछले एक दशक में नारी शक्ति के उदय को देखा है, लेकिन अभी भी एक लंबा सफ़र तय करना बाकी है। हमें अपने विश्वासों पर सवाल उठाना बंद करना होगा कि हम दूसरे लिंग को कैसे देखते है और मृणाल का किरदार अनन्या ऐसा ही करती है।"

    'तूफ़ान', रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है और इस प्रेरणादायक स्पोर्ट्स ड्रामा का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर 21 मई 2021 में होगा।

    शाहरुख खान के बाद, रणबीर कपूर के साथ जुड़ेंगे राजकुमार हिरानी, नहीं होगी पीके सीक्वल!शाहरुख खान के बाद, रणबीर कपूर के साथ जुड़ेंगे राजकुमार हिरानी, नहीं होगी पीके सीक्वल!

    English summary
    Director- Producer Rakeysh Omprakash Mehra says Toofan is a universal story. Film starring Farhan Akhtar releasing on Amazon Prime Video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X