For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तूफान: 'मेरे लिए यह महत्वपूर्ण था कि फिल्म में सभी मुकाबले असली मुक्केबाजों के साथ हो'

    |

    राकेश ओमप्रकाश मेहरा कभी भी अपनी कहानी की प्रामाणिकता से समझौता नहीं करते हैं। यही वजह है कि जब उन्होंने तूफ़ान में एक गुंडे से बॉक्सर बनने की कहानी सुनाने का निर्णय लिया, तो उन्होंने प्रोफेशनल बॉक्सर्स की तलाश की, जो स्पोर्ट्स ड्रामा को अधिक मजबूत बना सकते हैं।

    जबकि फरहान अख्तर ने ड्रू नील, समीर जौरा और डेरेल फोस्टर की निगरानी में कठिन ट्रेनिंग ली है, लेकिन बावजूद इसके निर्देशक ने वास्तविक जीवन के मुक्केबाजों को फ़िल्म में शामिल किया ताकि वे फरहान अख्तर के साथ रिंग में लड़ाई लड़ सके।

    निर्देशक कहते हैं, "मेरे लिए, यह महत्वपूर्ण था कि सभी मुकाबले असली मुक्केबाजों के साथ हो।" साथ ही निर्देशक ने बताया कि उनकी प्रोडक्शन टीम ने देश भर में इन प्रतिभाओं की खोज की थी।

    "हमने उत्तर-पूर्व, हरियाणा और महाराष्ट्र से मुक्केबाजों को शामिल किया है। हमने अमेरिका से भी एक पेशेवर मुक्केबाज को टीम में शामिल किया है। फ़िल्म के फाइनल सीक्वेंस में फरहान का किरदार उनसे लड़ते हुए नज़र आएंगे।"

    फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृणाल ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'तूफ़ान' का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।

    2022 में आएगी प्रियंका चोपड़ा की अगली बॉलीवुड फिल्म, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, फैंस उत्साहित2022 में आएगी प्रियंका चोपड़ा की अगली बॉलीवुड फिल्म, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, फैंस उत्साहित

    English summary
    Director Rakyesh Omprakash Mehra ropes in real life boxers from Haryana, Maharashtra, to lend authenticity to Farhan Akhtar’s Toofaan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X