For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन के शानदार प्रदर्शन से खुश, गर्वित पिता राकेश रोशन ने की 'सुपर 30' की प्रशंसा!

    |

    ऋतिक रोशन शुरुआत से ही अपनी आगामी फिल्म "सुपर 30" के साथ सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रहे है, जिसे आलोचकों और इंडस्ट्री के साथी दोस्तों से प्यार और प्रशंसा मिल रही है। अभिनेता ने अपने परफॉर्मेंस के साथ न केवल बी-टाउन को आश्चर्यचकित कर दिया है, बल्कि सुपर 30 में शानदार प्रदर्शन के साथ अभिनेता का परिवार भी काफ़ी खुश और गर्वित महसूस कर रहा है।

    सोनाक्षी सिन्हा पर 24 लाख की धोखाधड़ी का केस दर्ज- बंगले पहुंची पुलिस तो हुआ ये

    अपनी प्यारी माँ, नानी और पिता से दिल छू वाली प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, दिग्गज निर्देशक राकेश रोशन अपने बेटे के लिए आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक खूबसूरत पोस्ट साझा करने से खुद को रोक नहीं पाए।

    फिल्म और ऋतिक के परफॉर्मेंस की प्रशंसा करते हुए राकेश रोशन ने लिखा,"BRILLIANT & INSPIRING with POWERFUL performances, and an apt BGscore makes Vikas Bahl's Super30 a commercial masterpiece ."

    ऐसी है कहानी

    ऐसी है कहानी

    यह संदेश इसलिए भी अधिक खास है क्योंकि सिनेमाघरों में आज दस्तक दे चुकी इस फ़िल्म में भी आनंद और उनके पिता के बीच, अच्छे और कठिन समय के दौरान इसी तरह के खूबसूरत रिश्ते को हाईलाइट किया गया है।

    जीत लिया दिल

    जीत लिया दिल

    सुपर 30 में प्रदर्शन के लिए इस तरह की सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करते हुए, अभिनेता ऋतिक रोशन निश्चित रूप से जनता के दिलों को जीत रहे है।

    ट्रेलर से ही चर्चा में

    ट्रेलर से ही चर्चा में

    जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है हर कोई फ़िल्म की रिलीज का इंतज़ार कर रहा था जो आज रिलीज के साथ खत्म हो गया है। पूरी दुनिया में अभिनेता के फैंस 'सुपर 30' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे परिणामस्वरूप फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर प्री-बुकिंग देखने मिली।

    गणितज्ञ का किरदार

    गणितज्ञ का किरदार

    ऋतिक रोशन फिल्म "सुपर 30" में एक शिक्षक की भूमिका निभा रहे है। फ़िल्म में वे एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फिल्म में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर और ऋतिक के विपक्षी के रूप में पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगे।

    बोल रहें हैं बिहारी भाषा

    बोल रहें हैं बिहारी भाषा

    सुपर 30 में अभिनेता ने निश्चित रूप से भाषा के सही उच्चारण के साथ एक बिहारी गणित शिक्षक के किरदार को अपने भीतर बखूबी उतार लिया है। बॉलीवुड सुपरस्टार द्वारा "सुपर 30" के ट्रेलर में एक अनदेखे अवतार और दमदार अदाकारी देख कर प्रशंसक काफी खुश हुए।

    English summary
    Hrithik roshan's father and Filmmaker Rakesh roshan very happy with Hrithik roshan's performance on Super 30.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X