»   » सलमान खान की एक और REMAKE- और वरूण धवन हो गए फाइनल.. लेकिन..!!

सलमान खान की एक और REMAKE- और वरूण धवन हो गए फाइनल.. लेकिन..!!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Varun & Alia Bhatt to work in SEQUEL of Salman Khan, Madhuri's Hum Aapke Hain Kaun | FilmiBeat

आप हम आपके हैं कौन की रीमेक में किसे देखना चाहते हैं? आलिया भट्ट- वरूण धवन या कोई और.... यह सवाल सूरज बड़जात्या की राजश्री प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर फैंस से पूछा। जी हां, हम आपके हैं कौन की रीमेक। 

ऋतिक रोशन की फिल्म में.. ये शानदार एक्टर होंगे विलेन.. FINAL

90s के शायद हर बच्चे की थियेटर में पहली फिल्म हम आपके हैं कौन ही होगी.. लिहाजा, हमारा इस फिल्म से काफी गहरा नाता है। हम ख्वाब में भी नहीं सोच सकते कि इस फिल्म की रीमेक बने। भले ही वरूण - आलिया कितने ही बेहतरीन जोड़ी हों.. लेकिन निशा- प्रेम नहीं हो सकते। 

Hum Aapke Hain Koun

सलमान खान- माधुरी दीक्षित के करियर की सबसे यादगार फिल्मों में शामिल हम आपके हैं कौन 1994 में आई सुपरहिट फिल्म थी। हालांकि यह भी राजश्री की फिल्म 'नदिया के पार' की रीमेक थी। लेकिन वक्त में बदलाव की वजह से लोगों ने हम आपके हैं कौन को भी सहर्ष स्वीकार किया।

बहरहाल, जैसी कि उम्मीद थी.. राजश्री के इस सवाल पर फैंस ने सीधे सीधे रीमेक को रिजेक्ट कर दिया। ज्यादातर कमेंट्स में यही बात कही गई कि कुछ फिल्मों की रीमेक ना ही बनाई जाए तो सही है...... हम्ममम.. 

यहां जानें कुछ फिल्में, जिसकी रीमेक को लेकर सोचना भी गलत होगा- 

हम आपके हैं कौन

हम आपके हैं कौन

इस फिल्म का रीमेक हम सोच भी नहीं सकते। प्रेम और निशा ने जो हमारे दिलों दिमाग पर जगह बनाई है.. वहां कोई और नहीं पहुंच सकता।

करण- अर्जुन

करण- अर्जुन

सलमान खान- शाहरुख खान की इस फिल्म को कई बार रीमेक करने की बात होती है.. लेकिन शायद यह फिल्म दोबारा बनाना निर्माता की गलती हो सकती है। शायद ही फैंस शाहरुख- सलमान की जगह किसी को देखना पसंद करेंगे।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

इस बारे में तो सोचना भी गलत होगा। राज- सिमरन सिर्फ शाहरुख- काजोल हो सकते हैं.. और कोई नहीं।

रंगीला

रंगीला

आमिर खान- उर्मिला मातोंडकर स्टारर इस फिल्म के रीमेक की भी चर्चा हो रही थी। लेकिन फिर बात टल गई। हम्मम.. चलो अच्छा है टल गई।

कुछ कुछ होता है

कुछ कुछ होता है

करण जौहर की यह फिल्म उस वक्त तो सुपरहिट थी। लेकिन यदि आज इसे बनाया जाए.. तो फ्लॉप होने के काफी ज्यादा चांस हैं।

शोले

शोले

शाहरुख- सलमान के फिल्मों के बीच हमें अचानक ही शोले याद आ गई। याद दिला दें.. एक बार इसकी रीमेक बनाने की गलती की जा चुकी है। अब शायद इस बारे में किसी को सोचना भी नहीं चाहिए।

English summary
Would you like to see Alia Bhatt and Varun Dhawan in Hum Aapke Hain Koun remake? Rajshri asks fans this on social media. What do you think?

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X